मंगलवार, 28 जून 2011

प्रभात के नाम पर काम कर रहे सरकारी मुलाजिम


प्रभात के नाम पर काम कर रहे सरकारी मुलाजिम

मध्य प्रदेश सरकार का कार्यालय बना संगठन का दफ्तर

(ब्यूरो कार्यालय)

नई दिल्ली। यूं तो देश की राजनैतिक राजधानी दिल्ली में मध्य प्रदेश सरकार के अनेकों कार्यालय कार्यरत हैं, किन्तु इनमें से एक प्रमख कार्यालय राज्य शासन के काम के अलावा मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष प्रभात झा का अघोषित कार्यालय भी बना हुआ है, जहां से सांसद विधायक की सेवा टहल के साथ ही साथ मीडिया मैनेजमेंट का काम भी संपादित किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देश की राजनैतिक राजधानी दिल्ली में मीडिया के बीच मध्य प्रदेश सरकार की छवि को निखारने के लिए पाबंद इस कार्यालय को अघोषित तौर पर मध्य प्रदेश के भाजपाध्यक्ष प्रभात झा के कार्यालय के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है। मध्य प्रदेश से आने वाले भाजपा सांसद विधायक एवं अन्य पदाधिकारियों के लिए इस कार्यालय से बाकायदा सरकारी वाहन भी मुहैया करवाया जाता है। यह अलहदा बात है कि बाद में वाहन की लाग बुक सरकारी तौर तरीकों से भर दी जाती है। मीडिया के लोगों को मिलने वाली सुविधाओं आदि के बारे में यह कार्यालय पूरी तरह खामोशी अख्तियार किए हुए है।

बताया जाता है कि उक्त कार्यालय में पदस्थ एक कर्मचारी द्वारा प्रभात झा के लाईजनिंग आफीसर के बतौर काम किया जा रहा है। कार्यालय से फोन पर अनेक मर्तबा लोगों ने उनके श्रीमुख से यह भी सुना कि वे प्रभात झा के कार्यालय से बोल रहे हैं। दिल्ली में अब इस बात पर शोध चल रहा है कि क्या आखिर प्रभात झा ने दिल्ली में अपना कार्यालय मंहगे और पॉश व्यवसायिक इलाके में बनाया हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं: