सोमवार, 14 नवंबर 2011

सोनिया की नासाजी बचा ले मनमोहन को

बजट तक शायद चलें मनमोहन . . . 26

सोनिया की नासाजी बचा ले मनमोहन को

राहुल को अध्यक्ष बनने का न्योता दिया मन से

(लिमटी खरे)

नई दिल्ली। चला चली की बेला में देश के वजीरे आजम डॉक्टर मनमोहन सिंह के सितारे अब वापस बुलंदी पर जाते दिखने लगे हैं। सोनिया गांधी की नासाज तबियत से वे ज्यादा सक्रिय नहीं हो पा रही हैं। सोनिया से मिलने वालों की तादाद में भी कमी की गई है। मनमोहन जुंडाली उनकी बीमारी को लेकर अब खेल खेलने पर आमदा दिख रही है।

पीएमओ के सूत्रों ने कहा कि मनमोहन सिंह अपनी कुर्सी बचाने के लिए अब कुछ भी करने को तैयार हो गए हैं। सूत्रों ने आगे कहा कि उनकी जुंडाली ने अब सोनिया की रहस्यमय बीमारी के बारे में भी मीडिया को भरमाने की योजना बनाई है ताकि सोनिया की रहस्यमय बीमारी एक बार फिर सुर्खियों में आ जाए और सोनिया के करीबी लोग मनमोहन पर वार करने के स्थान पर डैमेज कंट्रोल में जुट जाएं।

उधर मनमोहन सिंह ने यह कहकर भी भूचाल ला दिया है कि राहुल गांधी अगर अध्यक्ष बनते हैं तो वे उसका स्वागत करेंगे। सियासी हल्कों में अब यह बात स्थापित करने का प्रयास किया जा रहा है कि सोनिया गांधी स्वास्थ्य कारणों के चलते अध्यक्ष पद संभाल नहीं पा रही हैं। राहुल गांधी को अगर कार्यकारी अध्यक्ष बनाया जाता है तो मां अध्यक्ष बेटा कार्यकारी अध्यक्ष की बात किसी के गले नहीं उतरेगी और चहुंओर कांग्रेस की भद्द पिटेगी। इसलिए राहुल को कांग्रेस संगठन की कमान सौंपी जाए। अगर एसा होता है तो मनमोहन के लिए यह राहत की बात इसलिए होगी क्योंकि कुछ दिन तक उन पर वार नहीं किए जाएंगे।

(क्रमशः जारी)

1 टिप्पणी:

Unknown ने कहा…

Dear Sir,
Kindly Visit this link for this story.
http://insidestorymedia.com/index.php?option=com_content&view=article&id=1483:2011-11-14-07-49-07&catid=29:political&Itemid=484