रविवार, 9 सितंबर 2012

ट्विटर से खफा हो गए बिग बी


ट्विटर से खफा हो गए बिग बी

(दीपक अग्रवाल)

मुंबई (साई)। सदी के महानायक और मेगास्टार बिग बी यानी अमिताभ बच्चन सोशल नेटवर्किंग साइट की तकनीकी गड़बडियों से परेशान हैं और अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा है कि वह स्थिति को सुधार लें नहीं तो वह इससे हट जाएंगे। बिग बी के कारण ट्विटर की रेंकिंग भारत में काफी सुद्रढ हुई है, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है।
उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ट्विटर और टंबलर पर लोगों की प्रतिक्रिया पढने में दिक्कत होती है, मैंने इस संदर्भ में नेटवर्किंग साइट को लिखा है, कि वह इसे सुधार लें, अन्यथा मैं किसी अन्य नेटवर्किंग साइट में चला जाउंगा।’’ 69 वर्षीय अभिनेता ने लिखा है कि सोशल नेटवर्किंग साइट की तकनीकी गड़बडियों के कारण उन्हें इनसे हटना पड़ रहा है और वह इससे परेशान हैं।
उन्होंने लिखा, ‘‘मुझे प्रतिक्रिया देने में परेशानी होती है। मेरा ब्लॉग गायब हो जाता है और इस प्रकार की असुविधाएं बर्दाश्त नहीं कर सकता।’’ बच्चन ने बताया, ‘‘सोशल नेटवर्किंग साइट्स को दोबारा खंगाल रहा हूं। मैंने कुछ समय के लिए इनका उपयोग किया। इनमें तकनीकी गड़बडियां हैं। वैसे इस प्रकार की कई अन्य नेटवर्किंग साइट्स भी हैं। ’’

कोई टिप्पणी नहीं: