गुरुवार, 27 दिसंबर 2012

शिवराज बाजपेयी से मिले पर फोटो है नदारत!


लाजपत ने लूट लिया जनसंपर्क ------------------ 32

शिवराज बाजपेयी से मिले पर फोटो है नदारत!

(मणिका सोनल)

नई दिल्ली (साई)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 25 दिसंबर को दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी से उनके निवास पर भेंट की। शिवराज सिंह चौहान ने अटल बिहारी बाजपेयी को बधाई दी अथवा नहीं इस बात के प्रमाण के बतौर जनसंपर्क विभाग द्वारा कोई फोटो जारी ना किए जाना आश्चर्यजनक माना जा रहा है।
मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी समाचार के अनुसार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भूतपूर्व प्रधानमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अटलबिहारी वाजपेयी को उनके 88वें जन्मदिन के अवसर पर बधाई और शुभ-कामनाएं दीं। चौहान ने आज यहां उनके निवास स्थान जाकर गुलदस्ता भेंट किया और उनके स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना की।
श्री चौहान के साथ प्रदेश के नव नियुक्त प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर सहित नि-वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा सहित प्रदेश के मंत्री सर्वश्री लक्ष्मीकांत शर्मा, कैलाश विजयवर्गीय, अनूप मिश्रा और संगठन महामंत्री अरविन्द मेनन ने भी इस अवसर पर वाजपेयी को जन्मदिन पर शुभ-कामनाएं दीं।
जब भी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली जाकर किसी से भेंट करते हैं तब मध्य प्रदेश का जनसंपर्क महकमा बाकायदा फोटो जारी कर उनको महिमा मण्डित करने का प्रयास भी करता है। यहां तक कि मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग की मेल आई डी से पार्टी के प्रोग्राम्स को भी जारी किया जाता है। यही नहीं जनसंपर्क विभाग द्वारा भाजपा एवं उसके अनुषांगिक संगठनों की विज्ञप्तियों को भी जारी किया जाता है। इस बार जनसंपर्क विभाग द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा अटल बिहारी बाजपेयी को बधाई देने की बात अवश्य कही गई है किन्तु फोटो का नदारत होना आश्चर्यजनक ही माना जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं: