बुधवार, 12 मार्च 2014

बिग बी हुए अस्वस्थ्य, आराम की सलाह

बिग बी हुए अस्वस्थ्य, आराम की सलाह

(निधि गुप्ता)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक खराब हो गई है. अमिताभ ने ट्वीट किया कि मेरा सीटी स्कैन कराया गया, जिसमें कुछ नहीं निकला है लेकिन काफी दर्द है.
बिग बी को डॉक्टरों ने आराम करने की हिदायत दी है. उन्होंने बताया कि वो पल-पल की जानकारी ट्विटर के जरिए देते रहेंगे. बालीवुड डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी का किरदार निभाती नजर आएंगी. बालीवुड जाने माने निर्देशक शुजीत सरकार ष्पीकुष् नामक एक फिल्म बनाने जा रहे है.

फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन, इरफान खान का चयन किया गया है. पहले इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की बेटी के किरदार के लिए परिणीती चोपड़ा का चयन किया गया था लेकिन डेट्स प्रॉब्लम के कारण उन्होंने अब फिल्म में काम करने से मना कर दिया है. चर्चा है कि दीपिका पादुकोण अब अमिताभ की बेटी का किरदार निभाती नजर आएंगी. बताया जाता है कि पीकू पिता और पुत्री के बीच संबंध पर आधारित फिल्म होगी. इस फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू हो सकती है. उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व प्रकाश झा की फिल्म आरक्षण में भी दीपिका ने अमिताभ की बेटी का किरदार निभाया था.

कोई टिप्पणी नहीं: