शुक्रवार, 21 मार्च 2014

अंततः मना ही लिया आडवाणी को!

अंततः मना ही लिया आडवाणी को!

(सोनाली खरे)

नई दिल्ली (साई)। अंततः भाजपा के वरिष्ठ नेता एल.के.आडवाणी ने अपनी जिद छोड़ दी और गांधीनगर सीट से ही चुनाव लड़ने को राजी हो गए।
उन्होंने अपने बयान में लिखा है, ‘राजनाथ सिंह ने मुझे बताया कि गुजरात यूनिट चाहती है कि मैं वहां से चुनाव लड़ूं। इलेक्शन कमिटी ने भी यही फैसला किया था। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी मुझसे मिलने आए और उन्होंने भी कहा कि गुजरात के लोग चाहते हैं कि मैं वहां से चुनाव लड़ूं। राजनाथ सिंह ने बताया कि मध्य प्रदेश यूनिट भी चाहती है कि मैं भोपाल से लड़ूं।

उन्होंने बताया कि पार्टी के सहयोगियों ने सीट चुनने का फैसला मेरे ऊपर छोड़ा है। अपने सहयोगियों की बातों ने मेरे दिल को छू लिया है। मैं हमेशा से गांधीनगर से जुड़ा रहा हूं। 1991 से मैं यहां से चुनाव लड़ता रहा हूं। इस बार भी मैं यहीं से चुनाव लड़ूंगा।अपने बयान में आडवाणी ने भोपाल के मौजूदा सांसद कैलाश जोशी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान, राज्य बीजेपी अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर और राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह का धन्यवाद भी किया है।

कोई टिप्पणी नहीं: