गुरुवार, 7 मार्च 2013

राजू के लिए कानपुर में बिछ रहा रेड कारपेट


राजू के लिए कानपुर में बिछ रहा रेड कारपेट

(के.प्रतीक)

कानपुर (साई)। हास्य की दुनिया के बेताज बादशाह बन चुके राजू श्रीवास्तव की आगवानी के लिए कानपुर शहर उतावला नजर आ रहा है। सियासी दलों द्वारा कलाकारों की लोकप्रियता को भुनाने के क्रम में अब वालीवुड के सितारों में राजू श्रीवास्तव को समाजवादी पार्टी ने अपनी गोद में बिठा लिया है। उनकी लोकप्रियता का लाभ पार्टी अगले लोकसभा चुनाव में उठाने का जतन करती दिख रही है।
कानपुर से लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी बनने के बाद हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव नौ मार्च को यहां आ रहे हैं। उनके स्वागत की तैयारियां जोरो पर है। समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी ने बताया कि राजू के स्वागत की व्यापक तैयारियां चल रही है और शहर के सभी मुख्य चौराहों पर उनके स्वागत की होर्डिंग लगायी जा रही है। उनका काफिला रोड शो के रुप में निकलेगा जिस पर समाजवादी पार्टी के बैनर व पोस्टर लगाये जा रहे है।
उन्होंने बताया कि राजू रेलवे स्टेशन पर उतरेंगे वहां से उनका काफिला एक रोड शो के रुप में शहर के सभ मुख्य रास्तों से होता हुआ शिक्षक पार्क पार्टी कार्यालय आयेगा। इसके बाद उनकी एक जनसभा भी होगी। इस संबंध में पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को निर्देश दिये गये है कि रेलवे स्टेशन से जुलूस की शक्ल में साथ में चलें। उन्होंने दावा किया कि पहली बार पार्टी ने शहर को कोई ऐसा उम्मीदवार दिया है जो कांग्रेस के उम्मीदवार को जड से उखाड फेकेंगा।
गौरतलब है कि कानपुर से पिछले तीन बार से कांग्रेस के सांसद श्रीप्रकाश जायसवाल है, जो इस समय केंन्द्र सरकर में केंद्रीय कोयला मंत्री है। उनकी गिनती कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में होती है। उधर, राजू श्रीवास्तव ने बताया था, अभी लोकसभा चुनाव की कोई घोषणा नहीं हुई है। लेकिन कानपुर मेरा घर है, इसलिये मैं नौ मार्च को शहर आ रहा हूं।

कोई टिप्पणी नहीं: