रविवार, 21 अप्रैल 2013

अबोध बच्ची से रेप: पावर प्लांट अनिश्चित काल के लिए बंद!


अबोध बच्ची से रेप: पावर प्लांट अनिश्चित काल के लिए बंद!

(संजीव प्रताप सिंह)

सिवनी (साई)। मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में देश के मशहूर उद्योगपति गौतम थापर के स्वामित्व वाले अवंथा समूह के सहयोगी प्रतिष्ठान मेसर्स झाबुआ पावर लिमिटेड के कथित कर्मचारी फिरोज खान द्वारा क्षेत्र की एक चार वर्षीय बाला के साथ किए गए योनाचार के विरोध में समूचा घंसौर सुलग चुका है। इससे भयाक्रांत प्लांट के कर्मचारी और ठेकेदारों ने रविवार को प्लांट से पर्याप्त दूरी बनाकर रखी। कहा जा रहा है कि पावर प्लांट का काम अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है।
पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि प्लांट घंसौर में हालात काफी उत्तेजक हैं। लोग छोटी सी बच्ची के साथ हुए बलात्कार के चलते काफी आक्रोशित हैं। वहीं प्लांट के सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑॅफ इंडिया को बताया कि पावर प्लांट के कर्मचारी और ठेकेदार इस घटना से काफी डरे हुए हैं।
सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को आगे बताया कि हालात देखकर प्लांट प्रबंधन द्वारा आगामी कुछ दिनों के लिए पावर प्लांट में कामकाज स्थगित रखने का फैसला लिया है। वहीं दूसरी ओर अधिकृत तौर पर इस संबंध में किसी भी प्रकार की जानकारी प्लांट प्रबंधन की ओर से नहीं मिल सकी है।
जिला प्रशासन के सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि संवेदनशील जिला कलेक्टर भरत यादव स्वयं उक्त बच्ची का हाल जानने नागपुर के केयर अस्पताल पहुंचे और चिकित्सकों से विचार विमर्श किया। जिला कलेक्टर ने चिकित्सकों से बच्ची के इलाज के लिए हर संभव कोशिश करने की बात भी कही गई।

कोई टिप्पणी नहीं: