मंगलवार, 25 मार्च 2014

ईपिक कार्ड व खाता नंबर नहीं तो कार्यालय प्रमुख पर गिरेगी गाज


ईपिक कार्ड व खाता नंबर नहीं तो कार्यालय प्रमुख पर गिरेगी गाज
(सोनल सूर्यवंशी)
भोपाल (साई)। जिन अधिकारियों-कर्मचारियों के द्वारा ईपिक नंबर और अपने बैंक खाते की सही- सही जानकारी नहीं दी जायेगी तो उनके साथ साथ उनके कार्यालय के कार्यालय प्रमुख भी इसके लिए जिम्मेदार होंगे।
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी निशांत वरवड़े ने निर्वाचन ड्यूटी में लगाए गए सभी अधिकारियों-कर्मचारियों को अपना ईपिक नंबर और बैंक खाते की जानकारी देने के लिए कहा है ताकि उन्हें ईडीसी जारी किए जा सकें और उनको मिलने वाले मानदेय को तत्काल उनके खाते में जमा कराया जा सके।
लोकसभा निर्वाचन-2014 के तहत जिले के विभिन्न कार्यालयों से अधिकारियों-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। इनको मतदान की सुविधा के लिए ईडीसी और चुनाव में ड्यूटी पर मानदेय उपलब्ध कराया जायेगा। इसके लिए इनसे फोटोयुक्त मतदाता पहचान पत्र और बैंक खाता की जानकारी ली जा रही है।
विधानसभा निर्वाचन की ड्यूटी का जिनको अभी तक मानदेय प्राप्त नहीं हुआ है वह इस ड्यूटी के लिए आयोजित होने वाले प्रशिक्षण में पहुंचेंगे तो उन्हें मानदेय का तुरंत भुगतान कर दिया जायेगा। यह वह अधिकारी-कर्मचारी हैं जिनके द्वारा अपने बैंक खाता नंबर की सही जानकारी अभी तक उपलब्ध नहीं कराई गई है जिससे कि ऑनलाईन पेमेंट के माध्यम से उनको मानदेय नहीं दिया जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं: