गुरुवार, 24 मई 2012


राजीव शुक्ला से नाराज हैं शाहरूख

(शरद खरे)

नई दिल्ली (साई)। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सुरक्षा कर्मी और वालीवुड के स्वयंभू किंग शाहरूख खान के बीच हुए विवाद की जड़ में केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला से शाहरूख खान की नाराजगी सामने आ रही है। शाहरूख खान इन दिनों इसलिए भी आपा खो रहे हैं क्योंकि उनके प्रतिद्वंदी खान ब्रदर्स की टीआरपी शाहरूख से कहीं उपर चली गई है।

वालीवुड के बादशाह शाहरूख खान के करीबी सूत्रों का कहना है कि उनकी और केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला के बीच गहरी छनती है। पिछले कुछ दिनों में शाहरूख के प्रतिद्वंदी आमिर खान के टीवी शो सत्यमेव जयतेकी टीआरपी एकाएक बढ़ने से शाहरूख का रक्तचाप तेजी से बढ़ गया है।

सूत्रों ने कहा कि शाहरूख ने इस टीवी सीरियल को रोकने के लिए अपने मित्र केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला से कहा था, कि वे अंबिका सोनी से बात कर इस बात का दबाव बनाएं कि यह सीरियल रोक दिया जाए। वस्तुतः शुक्ला एसा करने में सफल नहीं हो पाए।

शाहरूख का शनी बेहद भारी चल रहा है। पिछले साल शाहरूख और उनके अजीज मित्र करण जोहर के बीच विवाद हो गया था, जिसके चलते छः माह से अधिक समय से खान और जोहर में अनबोला (बातचीत बंद) है। अर्जुन रामपाल जिन्हें शाहरूख ने फर्श से उठाकर अर्श पर बिठा दिया था, भी इस संकट के दौर में शाहरूख से किनारा कर गए हैं।

सूत्रों का कहना है कि राजीव शुक्ल के साथ इतना याराना होने के बाद भी राजीव शुक्ला ने शाहरूख खान का साथ देने के बजाए नीता अंबानी के पक्ष में माहौल बनाया। शाहरूख शायद भूल जाते हैं कि राजनीति के चतुर सुजान राजीव शुक्ला के लिए उनकी दोस्ती से ज्यादा महत्वपूर्ण अंबानी के दरबार का हुक्का पानी है। शुक्ला इस मामूली विवाद के चलते अंबानी की चौखट नहीं छोड़ना चाह रहे हैं।

सूत्रों का कहना है कि हर तरफ से चोट खाए शाहरूख जब अपने घर मन्नतपहुंचते हैं तो उनकी पत्नि गौरी भी उन्हें काटने को दौड़ रही हैं क्योंकि प्रियंका चौपड़ा से शाहरूख की नजदीकि ने शाहरूख के जीवन में चरस बो रखी है। इस समय समूचा वालीवुड शाहरूख की बेबसी पर तरस जरूर खा रहा है पर तमाशाबीन बना शाहरूख को हारता देख जरूर रहा है।

1 टिप्पणी:

dr.mahendrag ने कहा…

समय बलवान है.राजीव शुक्ल पुराने खाए खेले खिलाडी है शाहरुख़ तो आसे पासे ही नहीं.साथ ही शुक्ल एक नंबर चापलूस और शातिर हैं अतः खान को चुप ही रहना चाहिए .अभी तो अपना घर संभाले रहें टी ही अच्छा है टीम जीत जाएगी तो शायद समय बदल जाये.