शुक्रवार, 21 सितंबर 2012

फिर सुर्खियों में छाने को बेताब मोनिका


फिर सुर्खियों में छाने को बेताब मोनिका


(दीपन)

वाशिंग्टन (साई)। अमेरिका के इतिहास में भारी बखेडा खडा करने वाली मोनिका लेविन्स्की एक बार फिर बवाल मचाने जा रही है। उसने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन को किसी जमाने में लिखे अपने प्रेम पत्रों को सार्वजनिक करने के साथ ही उनके साथ अपने प्रेम संबंधों का खुलासा सिलसिलेवार तरीके से एक किताब में करने का फैसला किया है।
व्हाइट हाउस में क्लिंटन की सबसे पसंदीदा इंटर्न रही मोनिका पूर्व राष्ट्रपति से ‘‘बदला ’’ लेना चाहती है क्योंकि उसका मानना है कि वह सस्ते में छूट गए हैं। न्यूयार्क पोस्ट ने यह रिपोर्ट दी है। मोनिका के मित्रों के अनुसार , वह 12 लाख डालर में पूर्व राष्ट्रपति के साथ अपने प्रेम संबंधों का कच्चा चिट्ठा बयान करेगी। इससे पूर्व दिए गए साक्षात्कारों में मोनिका ने कभी भी क्लिंटन के साथ अपने रिश्ते को अधिक व्यापक तरीके से नही बयां किया लेकिन अब वह दुनिया को सचाई बताना चाहती है। मोनिका के एक दोस्त ने नेशनल एंक्वायरर को यह जानकारी दी।
39 वर्षीय मोनिका के मित्रों के अनुसार , किताब में वह यह भी ब्यौरा देगी कि पूर्व राष्ट्रपति कैसे अपनी पत्नी हिलेरी को ‘‘ठंडी मछली’’ कहते थे और अपने ‘‘खत्म हो चुके यौन संबंधों ’’ को लेकर हंसते थे। वह क्लिंटन को लिखे अपने प्रेम पत्रों को भी इस किताब में पेश करेंगी। इनमें से कुछ खत तो ऐसे हैं जो उसने लिखे लेकिन अपने प्रेमी को नहीं भेजे। मोनिका के मित्र ने दी पोस्ट को बताया , ‘‘ क्लिंटन के कारण कोई उसे नौकरी नहीं देगा।’’

कोई टिप्पणी नहीं: