गुरुवार, 8 नवंबर 2012


सुलग रहा है लता हजारिका प्रेम प्रसंग

(पुरबाली हजारिका)

गोवहाटी (साई)। सुप्रसिद्ध गायक भूपेन हजारिका और स्वर कोकिला लता मंगेशकर के बीच प्रेम प्रसंग की बात कहने वाली भूपेन की पत्नि प्रियंबदा पटेल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। प्रियंबदा की कथित तौर पर इस मामले की स्वीकारोक्ति के उपरांत यह मामला तूल पकड़ने लगा है। लता के वकील ने प्रियंवदा को माफी मांगने का कानूनी नोटिस भेजा है।
लता मंगेशकर ने भूपेन हजारिका की पत्नी प्रियंबदा पटेल हजारिका को कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस में अगले आठ दिनों में अफेयर की उनकी बातों के लिए बिना शर्त माफी मांगने को कहा गया है। ऐसा नहीं करने पर उनपर आपराधिक और मानहानि का मामला दायर किया जाएगा। लता के वकील श्रीकांत शिवाडे ने कहा है कि इस बेबुनियाद आरोप से लता जी को धक्का पहुंचा है और जनमानस में उनकी छवि धूमिल हुई है।
ज्ञातव्य है कि भूपेन हजारिका की पहली बरसी में हिस्सा लेने आई प्रियंबदा पटेल ने एक असमी टीवी चौनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि भूपेन हजारिका और लता मंगेशकर के बीच कुछ संबंध थे। गौरतलब हो कि प्रियबंदा पटेल हजारिका पांच दशक पहले ही भूपेन हजारिका को छोड़कर विदेश चली गई थीं। भूपेन हजारिका का पिछले साल 5 नवबंर को देहांत हुआ था।

कोई टिप्पणी नहीं: