मंगलवार, 6 नवंबर 2012

जयपुर में पकड़ाया सेक्स रैकिट


जयपुर में पकड़ाया सेक्स रैकिट

(शैलेन्द्र)

जयपुर (साई)। देश भर में मेल ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यापार का चलन तेजी से बढ़ रहा है। राजस्थान भी इसमें पीछे नजर नहीं आ रहा है। राजस्थान में ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यापार चरम पर है। हाल ही में पुलिस की दबिश से ब्यूटी पार्लर में रंगरेलियां मनाते कुछ लोग पकड़ में आए हैैं।
पुलिस आयुक्त कार्यालय की क्राइम ब्रांच टीम ने विद्याधर नगर के सेंट्रल स्पाइन में ब्यूटी पार्लर पर दबिश देकर वहां रंगरेलियां मना रहे पंजाब के निजी कॉलेज समूह के सहायक रजिस्ट्रार सहित तीन ग्राहकों और पांच युवतियों को पकड़ा है। मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई हैं।
क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हनुमंत टावर में बेस्ट लूक हर्बल ब्यूटी सैलून की आड़ में वेश्यावृत्ति हो रही है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त रघुवीर सैनी के नेतृत्व में एसीपी प्रीति कंकाणी ने दबिश कार्रवाई की।
टीम ने पार्लर के एक केबिन में भटिंडा (पंजाब) के निजी कॉलेज समूह के सहायक रजिस्ट्रार विमल सुराणा को युवती के साथ संदिग्ध हालात में पकड़ा। विमल के साथ मानसरोवर में एजुकेशन से संबंधित काम से आए जगजीत सिंह, नागौर के भक्ताबाड़ी व हाल वैशाली नगर के जसवंत नगर निवासी ज्वैलर राजेश सोनी, दलाल गलता गेट निवासी जावेद को दबोच लिया। पुलिस ने पार्लर की संचालिका धीरज बाई व किरण सहित पायल, अंजली व सुनीता को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने बताया कि कलक्ट्री सर्किल के पास किरण ने ब्यूटी पार्लर की आड़ में वेश्यावृत्ति का रैकेट चला रखा था। लेकिन स्थानीय लोगों के विरोध के चलते उसने वहां पार्लर बंद कर दिया और धीरज बाई के साथ चार माह पहले विद्याधर नगर में नया पार्लर खोल लिया था।

कोई टिप्पणी नहीं: