शनिवार, 19 जनवरी 2013

अब एमआईएम के निशाने पर बापू


अब एमआईएम के निशाने पर बापू

(जाकिया जरीन)

हैदराबाद (साई)। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के एक विधायक ने अब राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को टारगेट किया है। पार्टी के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक और विधायक ने महात्मा गांधी को लपेटे में ले लिया। एमआईएम के विधायक सैयद अहमद पाशा कादरी ने आंध्र प्रदेश स्टेट असेंबली में महात्मा की गांधी की मूर्ति पर निशाना साधा है।
कादरी ने ताना मारते हुए कहा,कि निजाम ने स्टेट असेंबली की इमारत बनवाई थी लेकिन यहां क्या हो रहा है? यहां महात्मा गांधी की मूर्ति लगवा दी गई। इमारत निजाम ने खड़ी की लेकिन मूर्ति गांधी की लगाई गई। कादरी आंध्र प्रदेश विधानसभा में चारमीनार से विधायक हैं। वह गुरुवार को करीमनगर डिस्ट्रिक्ट में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। कादरी ने कहा कि हमने हिन्दुस्तान में कई शानदार इमारतें बनाईं हैं। इन्होंने क्या किया है? हमलोगों ने ताजमहल, लाल किला, कुतुबमीनार, मक्का मस्जिद और चारमीनार बनाए हैं। उन लोगों ने हिन्दुस्तान में क्या बनवाया है?
कादरी ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि वह एमआईएम और उसके नेताओं को टारगेट कर रही है। गौरतलब है कि अकबरुद्दीन ओवैसी नफरत फैलाने वाले भाषण देने के आरोप में जेल में बंद हैं। कादरी के भाषण के खिलाफ करीमनगर डिस्ट्रिक्ट में बीजेपी के जगित्याल यूनिट के अध्यक्ष राजू ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

कोई टिप्पणी नहीं: