सोमवार, 4 फ़रवरी 2013

दीपा सिर्फ डांसर: त्रणमूल


दीपा सिर्फ डांसर: त्रणमूल

(प्रतुल बनर्जी)

कोलकता (साई)। पार्क स्ट्रीय गैंग रेप पर विवादित बयान देने वाली तृणमूल कांग्रेस की सांसद काकोली दास्तीदार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने कांग्रेस सांसद और केन्द्रीय मंत्री दीपादास मुंशी को लेकर विवादित बयान दिया है। काकोली ने कहा कि डांसिंग और मेक अप से आप नेता नहीं बन सकती। तृणमूल कांग्रेस की सांसद ने केन्द्रीय मंत्री को चुनौती दी कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी की सीटें 19 से 1 पर लाकर दिखाएं। दासमुंशी कई मौकों पर घ्सा दावा करती आई है। दास्तीदार ने कहा कि वह (दीपादास मुंशी) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से लड़ाई के बारे में भूल जाएं।
उन्होंने कहा कि वे चुनौति देती हैं कि उनके चुनाव क्षेत्र में आएं और अगले लोकसभा चुनावों में उन्हें हराकर दिखाएं। दासमुंशी ने तृणमूल सांसद के बयान पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं घ्से भड़काऊ,घटिया और सस्ते बयानों पर प्रतिक्रिया नहीं दे सकती।
इस तरह के बयान पश्चिम बंगाल की संस्कृति के खिलाफ हैं। ये कांग्रेस की कल्चर के भी खिलाफ हैं। बंगाल कांग्रेस के प्रमुख प्रदीप भट्टाचार्य ने कहा कि काकोली दास्तीदार इसलिए दीपादास मुंशी को निशाना बना रही है क्योंकि वे बंगाल के कुशासन के खिलाफ लड़ाई लड़ रही हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं: