बुधवार, 13 मार्च 2013

राहुल गांधी से निकटता चाह रहे एक निर्दलीय प्रत्याशी


राहुल गांधी से निकटता चाह रहे एक निर्दलीय प्रत्याशी

(आकाश कुमार)

नई दिल्ली (साई)। मध्य प्रदेश में महाकौशल अंचल के एक निर्दलीय प्रत्याशी रहे नेताजी इन दिनों कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के इर्द गिर्द नजदीकी बढ़ाने की जुगत लगा रहे हैं। मूलतः शराब व्यवसाय से धनोपार्जन कर अब अपना व्यवसाय बदलने वाले उक्त नेता अब अल्पसंख्यकों के एक धर्मस्थल के सरपरस्त भी बताए जाते हैं।
कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने नाम उजागर ना करने की शर्त पर समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया से चर्चा के दौरान कहा कि महाकौशल अंचल के तेज तर्रार उक्त युवा नेता को गुमान हो गया है कि पिछले विधानसभा चुनावों में उसके द्वारा बड़ी मात्रा में मत प्राप्त किए थे अतः इस बार अगर उसे किसी दल से टिकिट मिल जाए तो वह चुनाव अवश्य ही जीत जाएंगे।
उक्त कांग्रेसी पदाधिकारी ने कहा कि कांग्रेस को घुटनों पर खड़ा होने के लिए मजबूर करने वाले उक्त नेताजी द्वारा अब कांग्रेस में ही प्रवेश का ताना बाना बुना जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें खबर मिली है कि जब महाकौशल अंचल में ओले पाले की मार से किसान कराह रहे थे तब ये नेताजी दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दरबार में घुसने के लिए अपनी गोटियां बिठा रहे थे।
इतना ही नहीं उक्त कांग्रेस के पदाधिकारी ने यह भी कहा कि उन्हें पुख्ता खबर है कि उक्त नेताजी ने महाकौशल अंचल के भारतीय जनता पार्टी के एक पदाधिकारी के साथ मिलकर भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जाकर वहां भी भाजपा के आला नेताओं की देहरी भी चूमी है।

कोई टिप्पणी नहीं: