शनिवार, 23 मार्च 2013

कैथल : पूछताछ में पुलिस पर लगाया पिटाई करने का आरोप


पूछताछ में पुलिस पर लगाया पिटाई करने का आरोप

(राज कुमार अग्रवाल)

कैथल (साई)। पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान एक युवक की पिटाई कर गंभीर रूप से घायल करने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक के परिजनों ने पुलिस पर पिटाई करने के आरोप लगाए और शुक्रवार को एक निजी अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया। पीड़ित परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक को भी की। घायल की मां मेसो देवी व भाई सुरजीत ङ्क्षसह ने बताया कि उनका भाई संदीप उर्फ साबा आटो चलाता है। गुरुवार दोपहर को वह 12 बजे से गायब था और रात को भी घर नहीं पहुंचा। सुबह करीब 7 बजे पुलिस उसे गंभीर अवस्था में घर लेकर आई। उनका आरोप था कि पुलिस किसी मामले में उसे पूछताछ के लिए ले गई और वहां पुलिस ने उसकी पिटाई की, जिससे वह बेहोश हो गया। घायल युवक की मां मेसो देवी ने बताया कि वह गुरुवार को फाइनेंस पर 5 हजार रुपए की राशि लाई थी, जो संदीप की जेब में थे, लेकिन वह रुपए भी आज उसके पास नहीं थे। घायल युवक संदीप को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
0 थाना प्रभारी का आरोप नशे का आदी है युवक
इस बारे में जब सीआईए थाना प्रभारी राजकुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि चोरी के एक मामले में उक्त व्यक्ति के साथ पूछताछ की गई थी। संदीप नशे का आदी है, जिस कारण नशे की हालत में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस द्वारा उसके साथ कोई मारपीट नहीं की गई।
0 एसपी बोले मेरे संज्ञान में नहीं है मामला
इस बारे में जब पुलिस अधीक्षक कुलदीप ङ्क्षसह से फोन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में ऐसा कोई मामला नहीं है। वह इस मामले का पता करवाकर जांच करवाते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: