रविवार, 8 अप्रैल 2012

यह है युवराज की इज्जत कांग्रेसियों की नजरों में


यह है युवराज की इज्जत कांग्रेसियों की नजरों में

(राघव)

धौलपुर (साई)। जहां एक ओर कांग्रेस के सीनियर से लेकर जूनियर नेता अपने युवराज राहुल गांधी के खिलाफ अगर कोई कुछ भी गलत या युवराज के खिलाफ बोल जाये तो पूरी कांग्रेस एक होकर उसका विरोध करती है बल्कि प्रत्येक कांग्रेस का नेता चाहे बह छोटा हो या बडा हर एक कांग्रेसी युवराज के सर्मथन में खडे नजर आते है।
लेकिन धौलपुर में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस सचिव व पूर्व प्रत्याशी विधान सभा क्षैत्र धौलपुर अशोक शर्मा ने एक बैठक में जिला कलेक्टर सहित कई हाईवे के अधिकारीयो के सामने खुद यह कह उदाहरण दे डाले की ’’अगर मेरा ट्रक राहुल गांधी पर चढ जाये और बह मर जाये तो क्या होगा ’’ यह सुनकर सभी एकदम दंग रह गये कि कांग्रेस का पदाधिकारी खुद कांग्रेस के युवराज के बारे में क्या विचार रखते है इसका वीडियो फुटेज तेज न्यूज डॉट काम पर देखा जा सकता है।
दूसरो को अनुशासन का पाढ पढाने वाली कांग्रेस के पदाधिकारी अखिर यह कैसे भूल गये और उन्होने इतने प्रशासनिक अधिकारीयो के सामने कांग्रेस के युवराज के बारे इतना कुछ कह डाला। अब क्या कांग्रेस का राजस्थान का प्रदेश संगठन इस पदाधिकारी के खिलाफ कार्यवाही करेगा ? क्या राज्य के मुख्यमंत्री जो गांधी परिवार के नजदीक समझे जाते है ? क्या बह भी ठीक वैसे ही कार्यवाही इस कांग्रेस के पदाधिकारी के खिलाफ कार्यवाही करेगे जैसे उन्होने अपने मंत्री आमीन खां द्वारा स्वं इन्द्रा गांधी के खिलाफ टिपणी करने बाद करी थी। और गांधी परिवार को बताया दिया था कि बह गांधी परिवार के कितने बफादार है।
अब देखना है कि कांग्रेस का प्रदेश और केन्द्रीय नेतृत्व क्या कार्यवाही इस प्रदेश पदाधिकारी के खिलाफ करता है। इस बैठक में उन्होने कांग्रेस के राजस्थान के वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओ सहित वर्तमान में सरकार में संसदीय सचिव के बारे में क्या सम्बोधन किया इसका वीडियो फुटेज भी वेब साईट पर मौजूद है। बही प्रदेश सचिव के बयान पर यूथ कांग्रेस ने भी कडी प्रतिक्रिया ब्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के नेतृत्व से लेकर दिल्ली तक मामले को ले जाने की बात कर रहे है।
(साभार: तेज न्यूज डॉट काम)

कोई टिप्पणी नहीं: