शनिवार, 16 जून 2012

सायना कश्यप सेफा में


सायना कश्यप सेफा में

(टी.विश्वनाथन)

जकार्ता (साई)। इंडोनेशियन ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में जहां वूमैन सिंगल से सायना नेहवाल और मैन सिंगल से पुरुपल्ली कश्यप सेमीफाइनी में पहुंच गये हैं। सेफाइनल में सायना का मुकाबला आज कोरिया की जी हिमतुंग से होगा, जिनके खिलाफ सानिया का कैरियर रिकॉर्ड ३-० का रहा है।
वहीं इसके वरफ्त इंडोनिया के साइमन सेंतूसू के साथ आज सेमीफाइनल खेले जा रहे पी कश्यम को अपने पिछले तीनों मैचों में सेंतूसू से हार का सामना करना पड़ा है। फुटबॉल के मैदान पर चलें तो यूरो कप से खबर यह है कि कल ग्रुप डी के मैच में फ्रांस ने यूक्रेन को २-० से हरा दिया है लेकिन स्वीडन को इंग्लैंड के साथ एक नजदीकी मैच में दो के मुकाबले तीन गोलों से हार का सामना करना पड़ा।
कल एआईटीए यानी ऑल इंडिया टेनिस एसोसियेशन की बंगलूर में बैठक थी जिसमें एक अहम फैसला लिया गया कि लंदन ओलंपिक के मैन्स कपल में भारत एक जोड़ी भेजेगा और वर्ल्ड रैंकिंग में सातवें नंबर पर काबिज होने की वजह से डायरेक्ट एंट्री लेने वाले लिएंडर पेस के पार्टनर रोहन बोपन्ना या कोई और नहीं बल्कि महेश भूपति ही होंगे। यानी सारे वैचारिक मतभेदों के बावजूद अब लंदन ओलंपिक में लिएंडर या महेश साथ खेलते हुए नजर आयेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: