मंगलवार, 2 अक्तूबर 2012

गडकरी मानहानि प्रकरण पर विचार 16 को

गडकरी मानहानि प्रकरण पर विचार 16 को

(प्रियंका)

नई दिल्ली (साई)। अजय संचेती के साथ भागीदारी के मामले में भाजपाध्यक्ष नितिन गड़करी के तेवर तल्ख होते जा रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कांग्रेस पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि की शिकायत की है और इस मामले में सिंह के खिलाफ आपराधिक मानहानि के मामले में समन जारी करने के लिए अदालत से गुहार लगाई है। गडकरी ने मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट की अदालत में बयान दर्ज कराए। अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 16 अक्टूबर की तारीख तय कर दी है।
गडकरी ने इस मामले में दिग्विजय को बतौर आरोपी समन जारी किए जाने की मांग की है। गडकरी ने आरोप लगाया कि हाल ही में दिग्विजय ने उन पर आरोप लगाया था कि सांसद अजय संचेती के साथ उनकी (गडकरी) पार्टनरशिप है और अजय संचेती को कोल ब्लॉक आवंटन में 500 करोड़ का फायदा हुआ है।
गडकरी ने इस मामले में मीडिया में छपी खबरों का हवाला देकर कहा कि दिग्विजय ने बयान दिया था कि बीजेपी को गडकरी के पार्टनर अजय संचेती को पहुंचा 500 करोड़ रुपये का लाभ नजर नहीं आता। पार्टी झूठ बोलो और बार-बार बोलो के सिद्धांत पर चल रही है। गडकरी ने अदालत के सामने बयान में उक्त आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि दिग्विजय ने उनकी प्रतिष्ठा धूमिल करने के लिए इस तरह के आधारहीन आरोप लगाए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: