शुक्रवार, 12 अक्तूबर 2012

पहली बार आई अराध्या सबसे सामने


पहली बार आई अराध्या सबसे सामने

(निधि गुप्ता)

मुंबई (साई)। सत्तर की उम्र में भी अपने अभिनय से लोगों को लोहा मनवाने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की 70वीं सालगिरह पर यूं तो सैकड़ों मेहमान जुटे थे, लेकिन इसमें सबसे खास थी उनकी पोती अराध्या। बिग बी के जन्मदिन पर शानदार पार्टी के दौरान पहली बार अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की 11 माह की बेटी अराध्या सबके आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी।
दिखने में मां ऐश की तरह अराध्या पार्टी में काफी खुश नजर आ रही थी। कभी वह दादी जया बच्चन की गोद में रहते हुए मेहमानों को कौतुहल बस देख रही थी, तो कभी मां ऐश की गोद में रहते हुए लोगों का मानो स्वागत कर रही हो। इस साल बिग बी के जन्मदिन को अराध्या ने खास बना दिया। पहली बार वह पोती के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मना रहे थे।
इस मौके पर मंच पर आकर बिग बी ने लोगों को पार्टी में आने के लिए धन्यवाद दिया और अपने अनुभव शेयर किए। जब मां की गोद में अराध्या मंच पर पहुंची तब सभी मेहमानों ने ताली बजाकर उसका स्वागत किया। वह चारों ओर निहार रही थी। ऐसा लग रहा था जैसे वह भी सभी को शुक्रिया कह रही हो। सफेद फ्रॉक में परी-सी नजर आ रही अराध्या पहली बार सार्वजनिक तौर पर लोगों के सामने आई और जश्न में सबसे खास बन गई।

कोई टिप्पणी नहीं: