गुरुवार, 11 अक्तूबर 2012

किसानों का गन्ना मूल्य नहीं बढ़ सका: कटियार


किसानों का गन्ना मूल्य नहीं बढ़ सका: कटियार

(ब्यूरो कार्यालय)

सहारनपुर (साई)। भाजपा के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार ने किसानों को रिझाते हुए कहा कि देश में महंगाई तो बढ़ी, डीजल पैट्रोल के दामों में भी वृद्धि हुई लेकिन किसानों का गन्ना मूल्य नहीं बढ़ाया गया। उन्होंने अजीत सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि अजीत सिंह केवल चुनाव के समय ही गन्ने की तो बात करते है लेकिन बाद में उनका यह मुद्दा सत्ता की चकाचौंध की भेंट चढ़ जाता है।
देवीकुंड मैदान में आयोजित किसान रैली में फायर ब्रांड नेता ने जय श्री रामके नारे लगवाकर भाजपाईयों मंे जोश भरते हुए कहा दारुल उलूम पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दारुल उलूम से दिया जाने वाला संदेश अफगानिस्तान सहित समस्त इस्लामिक देशों में पहुंचता है। उन्होंने कहा कि पूर्व में उन्होंने दारुल उलूम में आतंकवाद की शिक्षा दी जाती है, संबंधी बयान दिया था तो उनके पुतले फूंके गए थे जबकि यदि दारुल उलूम में ऐसा नहीं होता तो वह मुलायम व कांग्रेस का पिछलग्गू न बनकर खुलकर भाजपा के साथ आए। उन्होंने पुराना राग अलापते हुए कहा कि राम मंदिर वहीं बनेगा, जहां पर श्री राम की जन्मस्थली है और इसके लिए भाजपा प्रत्येक कीमत चुकाने के लिए तैयार है। उन्होंने यह भी कहा कि यदि केंद्र में भाजपा की सरकार आती है तो देश में किसान व मजदूर का शासन होगा तथा देश की जनता खुशहाल जीवन यापन करेगी।
उधर, भाजपा नेता विनय कटियार द्वारा दारुल उलूम से संबंधित बयान दिए जाने पर दारुल उलूम के प्रेस प्रवक्ता अशरफ उस्मानी ने कहा कि दारुल उलूम एक शैक्षणिक संस्था है जिसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है इसलिए दारुल उलूम का किसी पार्टी के साथ जाने का सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने कहा कि यदि विनय कटियार ऐसा सोचते है तो यह उनका फिरकापरस्त होने का सबूत है।
रैली को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सूर्यप्रताप शाही, सहारनपुर नगर विधायक राघव लखनपाल शर्मा, किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश धनकर, विधान मोर्चा के प्रभारी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सतपाल मलिक, नरेश सिरोही, अल्पना तलवार, थानाभवन विधायक सुरेश राणा, अश्वनी त्यागी, राकेश गांगुली, देववृत्त त्यागी, अशोक कटारिया, कपिल देव अग्रवाल, कविता चौधरी, वीरेंद्र सिरोही, श्यामवीर त्यागी, रामपाल पुंडीर आदि ने भी संबोधित किया तथा भाजपा को ही कांग्रेस का एकमात्र विकल्प बताया। रैली की अध्यक्षता सुशील शाक्य एवं संचालन नरेश सिरोही व डा. महेंद्र सैनी ने संयुक्त रूप से किया।

कोई टिप्पणी नहीं: