गुरुवार, 11 अक्तूबर 2012

. . . और खिलाड़ी छात्रा ने कर दी मजनू की हॉकी से धुनाई


. . . और खिलाड़ी छात्रा ने कर दी मजनू की हॉकी से धुनाई

(संतोष श्रीवास)

सिवनी (साई)। स्थानीय पुलिस ग्रांउड में छात्राओं के हाकी मैच के दौरान एक छात्रा ने मजनू को वहीं जमकर धुन दिया। मैच को देखने काफी तादाद में लोग यहाँ लोग पहुंचे थे। अपने निर्धारित समय के अनुसार खेल शुरू भी हुआ और उसका समापन भी हुआ। खेल के प्रारंभ से लेकर समापन होने तक कुछ युवा  छात्राओं को कमेंट कर रहे थे। इसी बात से क्षुब्ध होकर खेल के समाप्त होने के बाद भोपाल से आयी एक खिलाड़ी छात्रा ने एक दर्शक की हॉकी से जमकर सुटाई कर दी। मामला पहले थाना फिर पुलिस अधीक्षक के पास जा पहुँचा।
ज्ञात हो कि आज से राज्य स्तरीय महिला हॉकी का दो दिवसीय कार्यक्रम आयोजित था। शुभारंभ के बाद भोपाल और जबलपुर यूनिवर्सिटी की छात्राओं के मध्य मैच खेला गया। इस मैच में जबलपुर यूनिवर्सिटी की टीम विजेता रही। इस मैच को देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक लोग यहाँ मौजूद थे। इन दर्शकों में कुछ मनचले युवा भी शामिल थे।
ये मनचले युवा खेल के दौरान से ही कुछ छात्राओं को परेशान व कमेंट कर रहे थे। इनमे से एक छात्र ऐसा था जो बहुत ज्यादा ही कमेंट कर रहा था। जैसे ही मैच समाप्त हुआ भोपाल टी की एक महिला खिलाड़ी ने अपनी हॉकी से उस लड़के की  जमकर धुनाई कर दी। इस वाक्या को देख प्रबंधन समिति के लोग वहाँ पहुंचे और जैसे-तैसे कर मामला सुलझाकर युवक को अस्पताल तो महिला खिलाड़ी को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया।
इसके बाद प्रबंधन के लोगों द्वारा इस बात की सूचना कोतवाली में दी गयी। इसके बाद प्रबंधन समिति के लोगों ने एसपी के पास पहुंचकर घटना की जानकारी दी। इस संबंध में जब कोतवाली थाना प्रभारी से संपर्क कर घटना की जानकारी ली गयी तो उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना तो घटित हुई है लेकिन किसी के विरूद्ध अपराध दर्ज नहीं किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं: