रविवार, 4 नवंबर 2012

लता और हजारिका एक दूसरे को करते थे पसंद!


लता और हजारिका एक दूसरे को करते थे पसंद!

(पुरबाली हजारिका)

गुवहाटी (साई)। स्वर कोकिला लता मंगेशकर की निजी जिंगदी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। लता का असम के मशहूर गायक भूपेन हजारिका से अफेयर था। हजारिका की पत्नी प्रियमवदा पटेल ने यह खुलासा किया है। एक स्थानीय चौनल को दिए साक्षात्कारम में पटेल ने लता और हजारिका के रिश्ते के टूटने की वजह का भी खुलासा किया है। पटेल ने यह खुलासा हजारिका की पहली पुण्यतिथि से पहले किया है।
असम के कई लोगों को लता और हजारिका के अफेयर के बारे में पता था लेकिन पहली बार किसी ने सार्वजनिक रूप से इसका खुलासा किया है। हजारिका ने अपनी आत्मकथा मोई एती जजाबार में मुंबई की एक सिंगर के अपनी जिंदगी में होने के बारे में लिखा है।
हजारिका ने लिखा है कि एक बार कोलकाता एयरपोर्ट पर लता को देखकर पटेल नाराज हो गई थी। जब हजारिका ने पटेल से नाराजगी की वजह पूछी तो उसने कहा कि लता ने जो कहा वह उसे पसंद नहीं है। हजारिका ने पूछा कि लता ने क्या कहा तो उसने बताया कि वह आपसे प्यार करती है। पटेल के मुताबिक लता जब भी कोलकाता आती वह हजारिका के तीन बेडरूम में से एक शेयर करती थी। एक बार मशहूर संगीतकार कल्याण जी आनंद जी ने लता को गुजराती में समझाया था कि भूपेन के आने की उम्मीद में उनेक बेडरूम में देर तक रूकना व्यर्थ है।

कोई टिप्पणी नहीं: