शुक्रवार, 2 नवंबर 2012

लिपिकीय त्रुटी से बदल गया मंत्रालय


लिपिकीय त्रुटी से बदल गया मंत्रालय

(शैलेन्द्र)

जयपुर (साई)। शपथ ग्रहण के तुरंत बाद केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री बनने और नाटकीय घटनाक्रम के तहत दो दिन बाद केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री बनाए जाने को लालचंद कटारिया ने टाइपिंग की गलती बताया। हालांकि बाद में यह भी कहा कि जितेंद्र सिंह को भी यही मंत्रालय दिया गया था।
गुरूवार को जयपुर पहुंचने के बाद पांच्यावाला स्थित अपने कॉलेज परिसर में कटारिया ने मीडिया से कहा, अब जो मंत्रालय मिला है वह ठीक है। यहां काम करते हुए वे ग्रामीण जीवन को ऊंचा उठाने का प्रयास करेंगे। मंत्रालय की जो योजनाएं राज्य में ठंडे बस्ते में हैं उन्हें नए सिरे से गांव तक पहुंचाने और योजना का पैसा अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना उनका मकसद होगा।
जाट कोटे से मंत्री बनाने के सवाल पर कटारिया ने कहा कि यह सही नहीं, उनकी पार्टी 36 कौम साथ लेकर चलती है। जयराम रमेश के शौचालयों को मंदिर से पवित्र बताने वाले बयान पर कहा कि इस बारे में उनसे ही पूछें। आरोप राजनीति से प्रेरितरू कटारिया ने उन पर आपराधिक मामले में लिप्तता के आरोप राजनीति से प्रेरित बताते हुए कहा, यह सब विरोधियों का काम है। जिस मामले में उन्हें घसीटा जा रहा है उसके पीडितों को वे खुद ही मुख्यमंत्री व आला पुलिस अधिकारियों के साथ ले गए थे।

कोई टिप्पणी नहीं: