शुक्रवार, 15 फ़रवरी 2013

जिला स्तरीय अंतर थाना खेल प्रतियोगिता सम्पन्न


जिला स्तरीय अंतर थाना खेल प्रतियोगिता सम्पन्न

(महेंद्र देशमुख)

बालाघाट (साई)। जिले के नक्सल प्रभावित एवं आदिवासी अंचलों की खेल प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए म.प्र. शासन के खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा युवा अभियान के अंतर्गत 12 फरवरी 2013 को पुलिस ग्राउंड में खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। खेल अधिकारी गजेन्द्र सिंह वर्धमान के मार्गदर्शन में आयोजित इस प्रतियोगिता में 300 खिलाड़ियों ने भाग लेकर अपने खेल कौशल का प्रदर्शन किया।
खेल प्रतियोगिता के समापन अवसर पर रक्षित निरीक्षक आनंद सोनी के मुख्य आतिथ्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। मुख्य अतिथि सोनी द्वारा प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरूस्कार प्रदान किये गये। व्हालीवाल प्रतियोगिता में किरनापुर ने प्रथम व वारासिवनी ने द्वितीय, कबड्डी में बालाघाट ने प्रथम व लालबर्रा ने द्वितीय तथा क्रिकेट में बालाघाट ने प्रथम व वारासिवनी ने द्वितीय स्थान हासिल किया। रस्साकसी में बालाघाट विजेता रही। 10 किलोमीटर की मिनी मेराथन में कटंगी के लोकेश ने प्रथम, किरनापुर के चन्द्रशेखर ने द्वितीय व बालाघाट के लव कुमार ने तृतीय स्थान हासिल किया।
जिला प्रशिक्षक  सजिन्द्र कृष्णन ने बताया कि इस प्रतियोगिता के आयोजन में श्रीमती सुनीता सिद्धिकी, नारायण बिसेन, केदारनाथ ठाकरे, समन्वयक कुमारी योगिता कावड़े, अनुप परिहार, कुमारी ममता बिसेन, श्रीमती रीना रत्नेरे, गणपति कोरडे, मोहसिन खान, शिव तारण, मोहन पंचभोई, शिव कुमार उपराड़े, राजेन्द्र सहारे का सराहनीय योगदान रहा।

कोई टिप्पणी नहीं: