शुक्रवार, 15 फ़रवरी 2013

गीतिका की मां ने की आत्महत्या!


गीतिका की मां ने की आत्महत्या!

(शरद)

नई दिल्ली (साई)। गीतिका शर्मा सूइसाइड केस में एक और दुखद मोड़ आ गया है। जहां अभी पूरे मामले में न्याय मिलना बाकी है वहीं, शुक्रवार को गीतिका के मामा ने बताया कि उनकी मां अनुराधा शर्मा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। समाचार चेनल्स के अनुसार, परिवार ने इसकी पुष्टि की है।
दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि दिल्ली के अशोक विहार स्थित अपने घर में गीतिका की मां ने खुदकुशी की है। गीतिका की मौत के बाद से ही उनकी मां परेशान रहती थीं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, घटनास्थल से सूइसाइड नोट मिला है जिसमें दो लोगों के नाम का जिक्र है। वहीं गीतिका के पिता ने बिलखते हुए कहा, कि पहले मेरी बेटी और अब मेरी पत्नी को खा गया गोपाल कांडा।
गौरतलब है कि एअर होस्टेस गीतिका ने पिछले साल खुदुकशी कर ली थी। इस केस में हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा मुख्य आरोपी हैं और फिलहाल हिरासत में हैं। गीतिका की सूइसाइड को लेकर कहा गया कि गोपाल कांडा से शादी का वादा पूरा न होते देखकर उसने जान दे दी थी। वह तीन बार अबॉर्शन करवा चुकी थी और कांडा के शादी न करने से काफी परेशान थी। गीतिका के शव के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि उनके साथ अप्राकृतिक सेक्स किया जाता था। रिपोर्ट के मुताबिक, मौत से 48-72 घंटे पहले भी गीतिका से शारीरिक संबंध बनाए गए थे।
फरवरी के शुरुआती दिनों में गीतिका शर्मा सूइसाइड मामले में आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करने पर सुनवाई होनी थी जोकि टल गई। रोहिणी कोर्ट स्थित जिला जज एसके सरवरिया की अदालत ने अब मामले की सुनवाई के लिए 22 फरवरी की तारीख तय की है।

कोई टिप्पणी नहीं: