गुरुवार, 3 अप्रैल 2014

जालंधर के आप उम्मीदवार से छीना टिकिट

जालंधर के आप उम्मीदवार से छीना टिकिट

(विक्की आनंद)

जालंधर (साई)। जालंधर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार राजेश पदम का टिकट पार्टी ने छीन लिया है. राजेश पर यह आरोप है कि उन्होंने पार्टी जॉइन करने के बाद भी अब तक कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा नहीं दिया है. राजेश पर भ्रष्टाचार के भी आरोप लगे हैं. टिकट वापसी के बाद आम आदमी पार्टी के जालंधर कार्यालय में राजेश के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई.
हालांकि जब राजेश से इस बाबत पूछा गया तो उनका कहना था कि उन्होंने घरेलू कारणों से अपना नाम वापस लिया है. राजेश का कहना है कि उनका पार्टी से कोई मतभेद नहीं है.
गौरतलब है कि राजेश पदम के नाम की घोषणा के बाद आम आदमी पार्टी की जालंधर इकाई में कई दिनों से रोष चल रहा था. राजेश पर इल्जाम लगा कि 2009 में जब वो कांग्रेस में थे तो उन पर एक थ्प्त् दर्ज की गई थी. तब उनकी उम्मीदवारी खत्म करने के लिए कांग्रेस पार्टी आलाकमान पर काफी दबाव बनाया गया था.

जालंधर आम आदमी पार्टी के मीडिया कोऑर्डिनेटर कमलदीप सिंह ने कहा राजेश पदम से टिकट वापस लिए जाने से सभी कार्यकर्ता खुश हैं. हम सब लोग केजरीवाल की सोच से जुड़े हैं और हमारा विश्वास स्क्रीनिंग कमिटी पर है. जिस भी दोष रहित उम्मीदवार को टिकट देंगे हम उसका पूरा साथ देंगे.

कोई टिप्पणी नहीं: