गुरुवार, 3 अप्रैल 2014

मोदी को बेनी ने बताया गुंडा तो आजम ने कहा कुत्ते के बच्चे का बड़ा भाई

मोदी को बेनी ने बताया गुंडा तो आजम ने कहा कुत्ते के बच्चे का बड़ा भाई

(मणिका सोनल)

नई दिल्ली (साई)। भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीशदवार नरेंद्र मोदी पर विरोधियों के हमले तेज हो गए हैं. कांग्रेसी नेता बेनी प्रसाद वर्मा ने जहां मोदी को आरएसएस का गुंडा बताया वहीं सपा नेता आजम खान ने उन्हें कुत्ते  के बच्चे  का बड़ा भाई बताया.
उत्तार प्रदेश के गोंडा में आयोजित एक जनसभा में बेनी प्रसाद वर्मा ने बीजेपी को जमकर आड़े हाथों लिया. बेनी ने कहा कि राष्ट्र पिता महात्घ्मा गांधी की मौत के लिए आरएसएस और बीजेपी ही जिम्मेोदार है. मोदी पर वार करते हुए बेनी ने कहा कि मोदी जहां आरएसएस का गुंडा हैं वहीं बीजेपी के राष्ट्री य अध्यतक्ष राजनाथ सिंह इसके गुलाम हैं.
इसके पहले बेनी ने कहा था कि मोदी के हाथों आरएसएस और बीजेपी बिक चुके हैं. यहीं नहीं बेनी ने यह भी कहा था कि बीजेपी में वही हो रहा है जो मोदी चाह रहे हैं. यह पार्टी अपने सीनियर नेताओं की भी बेइज्जमती करने पर उतारू हो गई है.

उधर, रामपुर में समाजवादी पार्टी के सीनियर नेता आजम खान ने भी मोदी पर हल्ला  बोला. उन्हों ने वहां आयोघ्जित एक जनसभा में कहा कि मोदी कुत्तेह के बच्चेआ का बड़ा भाई है. आजम खान ने मोदी को गुजरात दंगों का दोषी बताते हुए कहा कि यदि यह आदमी सत्ताअ में आ गया तो पूरे देश में गुजरात जैसा माहौल बना देगा. बेनी और खान का मोदी पर हमला तब से और तेज हो गया है जब से उन्हेंब पीएम पद का उम्मी दवार घोषित किया गया.

कोई टिप्पणी नहीं: