मंगलवार, 27 दिसंबर 2011

राहुल का सघन जनसंपर्क जारी


राहुल का सघन जनसंपर्क जारी

(रश्मि सिन्हा)

लखनउ (साई)। कॉग्रेस महासचिव राहुल गांधी का उत्तर प्रदेश में जनसम्पर्क अभियान जारी है। उन्होंने तीस दवसीय जनसम्पर्क अभियान की शुरूआत आज सीतापुर जिले के सिधौली से की। वहां आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केन्द्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की सरकार ने देशवासियों को शिक्षा, सूचना और रोजगार का अधिकार दिया है तथा शिक्षा, सूचना और रोजगार का अधिकार दिया है अब खाद्य सुरक्षा की गारंटी देने जा रही है। इसके तहत गरीबों को काफी कम कीमत पर अनाज मिलेगा। उन्होंने कहा कि पिछले बाईस वर्षाें में गैर कॉग्रेसी सरकारों ने राज्य को काफी पीछे धकेल दिया है।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रदेश के सम्यक विकास पर जोर देते हुए मायावती सरकार पर इसकी उपेक्षा करने का आरोप लगाया है। सीतापुर के सिधौली में आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि बसपा सरकार जन कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने में विफल रही है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर श्री गांधी ने अपने तीसरे चरण के प्रचार अभियान के पहले दिन प्रदेश की गैर कांग्रेसी सरकारों पर तीखे हमले किये।
उन्होंने कहा कि गैर कांग्रेसी सरकारों ने आम लोगों की उपेक्षा की है, जिससे उत्तर प्रदेश प्रगति के दौर में लगातार पिछड़ता चला गया। उन्होंने कहा कि युवाओं और बच्चों की उपेक्षा समाज के भविष्य की उपेक्षा है और गैर कांग्रेसी सरकारें भविष्य के साथ खिलावाड़ करती रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: