मंगलवार, 20 मार्च 2012

राजूखेड़ी ने की जयराम से शिवराज की शिकायत


राजूखेड़ी ने की जयराम से शिवराज की शिकायत

(धीरेंद्र श्रीवास्तव)

नई दिल्ली (साई)। मध्यप्रदेश संसदीय दल के संयोजक एवं धार - महू लोक सभा सांसद गजेन्द्र सिंह राजुखेडी ने केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री श्री जयराम रमेश से मुलाकात कर अवगत कराया की मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा केंद्र सरकार द्वारा चलायी जा रही जन कल्याणकारी योजनायो को अपनी योजना बता कर प्रदेश की जनता को दिगभ्रमित किया जा रहा है जबकि मध्य प्रदेश सरकार को हर कार्य में जितना जिसका योगदान हो उसका उल्लेख सम्बंधित विभाग के बोर्ड पर करना चाहिए।
श्री राजुखेडी ने केंद्रीय मंत्री को अवगत कराया की मनरेगा में जो पांच लाख से कम राशि की कार्याे पर जो मध्य प्रदेश सर्कार ने रोक लगाई है उसको अविलम्ब समाप्त किया जाए। साथ ही साथ जिस ग्रामीण क्षेत्र के आसपास बैंक नहीं है या कर्मचारियों की कमी हो वहा नगद राशि की व्यवस्था की जाए।
उन्होंने धार जिले में लंबित प्रधान मंत्री सड़कों में जो गाँव नहीं जोड़े गए है उन्हें भी इसमें जोड़ने का आग्रह केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश से किया। इस अवसर पर श्री राजुखेडी के साथ धार जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज सिंह गौतम, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि राजा मोदी, कैलाश रघुवंशी, दिलीप गुप्ता सहित कई जन प्रतिनिधि मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं: