गुरुवार, 21 जून 2012

नन्ही बी के प्रति बढ़ी प्रशंसकों की क्योरिसिटी


नन्ही बी के प्रति बढ़ी प्रशंसकों की क्योरिसिटी

(दीपक अग्रवाल)

मुंबई (साई)। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती अराध्या के बारे में उनके प्रशंसकों की व्याग्रता बढ़ती ही जा रही है। उसके चेहरे मोहरे के बारे में अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं जारी होने से बस कयास ही लगाए जा रहे हैं। वैसे बच्चन खानदान की बेटी-बी यानी आराध्या की पहली झलक पाने का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए अच्छी खबर है।
बिग बी की अर्धांग्नी, दादी-बी जया बच्चन ने पहली बार आराध्या के लुक्स का खुलासा किया है। बकौल जया, 7 महीने की आराध्या में उसके पैरंट्स अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों की थोड़ी-थोड़ी झलक दिखाई देती है। बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की पत्नी, राज्यसभा सांसद और ऐक्ट्रेस रह चुकीं जया बच्चन ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में यह बताया। पोती के जन्म के बाद पहली बार मीडिया के सामने इस मुद्दे पर बोलीं जया ने बताया कि आराध्या बेहद प्यारी है।
जया के मुताबिक, ऐश्वर्या ने मां की भूमिका बहुत शानदार तरीके से निभाई है। हां, कभी-कभी वह थोड़ी ज्यादा सतर्कता बरतती हैं। मैं कई बार ऐश्वर्या को यह कहकर चिढ़ाती हूं कि आराध्या बहुत लकी बच्ची है। जरा सोचिए, एक मिस वर्ल्ड आराध्या की नर्स बनकर देखभाल कर रही है। सबसे अच्छी बात यह है कि ऐश्वर्या पूरी तरह कूल हैं, वह किसी पर निर्भर नहीं हैं। मैं चाहती हूं कि अब ऐश्वर्या बाहर जाना शुरू करें।
ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा कि आराध्या के जन्म के बाद मेरी जिंदगी में काफी अच्छे चेंज आए हैं। अब जिंदगी बेहद शांत हो गई है, जो अच्छी बात है। मैं आराध्या के साथ काफी वक्त गुजार रही हूं। परिवार के साथ समय बिताना अच्छा लग रहा है। ही परिवार मेरी प्राथमिकता है। ट्रैवल करते समय या ब्रैंड एंडोर्समेंट में आने वाली मुश्किलों पर ऐश्वर्या ने कहा कि मैंने टाइम को बेहतर ढंग से मैनेज करना सीख लिया है। आराध्या के साथ ट्रैवल करते वक्त उसे संभालने में मेरी मां मदद करती हैं। फिल्मों में लौटने के बारे में ऐश्वर्या ने कहा कि सही रोल मिलने पर ही वापसी करूंगी।

कोई टिप्पणी नहीं: