गुरुवार, 21 जून 2012

अब मिलकर करें दुआ काका के लिए

अब मिलकर करें दुआ काका के लिए

(अतुल खरे)

मुंबई (साई)। गुजरे जमाने के सुपर स्टार राजेश खन्ना इन दिनों काफी बीमार चल रहे हैं। एक समय में काका यानी राजेश खन्ना के दीवानों की देश भर में कमी नहीं थी। लगभग सत्तर वर्षीय काका यानी राजेश खन्ना बीमार हैं। उन्होंने तीन-चार दिनों से भोजन लेना भी छोड़ दिया है। उनके मनेजर अश्विन ने कहा कि खाने के लिए वह मुंह नहीं खोल रहें हैं व खाना उनके मुंह में नहीं जा पा रहा है।
सत्तर के दशक के हिंदी सिनेमा का चमकता सितारा राजेश खन्ना स्वस्थ नहीं हैं। उन्होंने खाना खाना भी छोड़ दिया है। उनसे अलग रह रहीं उनकी पत्नी डिंपल कपाड़िया फिलहाल उनका ख्याल रख रही हैं। लंबे अरसे बाद टीवी के एक विज्ञापन में इन दिनों वह नजर आ रहे हैं। उनके मुंह से बाबू मोशाय सुनकर उनके प्रशंसकों का दिल खिल उठता है।
काका के नाम से लोकप्रिय राजेश खन्ना अप्रैल में भी अस्वस्थ हो गए थे। पीठ दर्द की शिकायत पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी अस्वस्थता की जानकारी बुधवार सुबह मुंबई पहुंचीं छोटी बेटी रिंकी खन्ना को दी गई। अश्विन ने बताया कि रिंकी और उनकी मां डिंपल उनकी देखभाल कर रही हैं। चर्चा यह भी है कि डिंपल और राजेश खन्ना की बड़ी बेटी ट्विंकल बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं।
राजेश खन्ना हिंदी सिनेमा के पहले सुपर स्टार माने जाते हैं। उन्होंने अभिनय में अपने कॅरियर की शुरुआत 1966 में फिल्म आखिरी खत से शुरू की थी। इसके बाद 1969 से 1972 के बीच राज, दो रास्ते, दुश्मन, हाथी मेरे साथी, आराधना, अमर प्रेम जैसी फिल्मों ने उन्हें प्रसिद्धि दिलाई।

कोई टिप्पणी नहीं: