बुधवार, 4 जुलाई 2012

शाटगन बीमार: अस्पताल में भर्ती


शाटगन बीमार: अस्पताल में भर्ती

(अतुल खरे)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड अभिनेता और पटना साहिब (बिहार) से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की तबीयत सोमवार को अचानक बिगड़ गई। 66 साल के सिन्हा को सांस लेने में तकलीफ होने लगी। तब उन्घ्हें यहां कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
डॉ. राम नारायण ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि सांसद सिन्हा को सोमवार दोपहर में भर्ती किया गया है। उनके घर में पुताई हो रही थी, जिससे उन्हें सांस लेने में परेशानी होने लगी। अब उनकी तबीयत ठीक है। लेकिन सिन्हा को सोमवार को अस्घ्पताल से छुट्टी नहीं मिली। डॉ. नारायण के मुताबिक इस बारे में मंगलवार को फैसला लिया जाएगा।
वरिष्ठ फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को सांस लेने में तकलीफ के बाद सोमवार को दोपहर बाद यहां के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने उनकी हालत स्थिर बताई है। अस्पताल के सूत्रों ने साई न्यूज को बताया कि उनका समुचित उपचार शुरू कर दिया है और उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है।
उनकी हालत अब स्थिर है, वह रातभर यहां रहेंगे। चिकित्सक हालांकि यह नहीं बता पाए कि सिन्हा को अस्पताल से कब छुट्टी दी जाएगी। शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा और उनके दोनों बेटे लव और कुश अस्पताल में उनके साथ हैं। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के 66 वर्षीय पिता शत्रुघ्न 1970 के दशक से ही भारतीय फिल्म उद्योग से जुड़े हुए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: