सोमवार, 1 अक्तूबर 2012

यादव ने लहराई कारबाईन, शरद ने किया माफ


यादव ने लहराई कारबाईन, शरद ने किया माफ

(प्रतिभा सिंह)

पटना (साई)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खगड़िया में बीते दिनों अधिकार यात्रा के दौरान सभा से पहले अफरा तफरी के माहौल में कार्बाइन लहराकर भीड़ को भयभीत करने वाले जदयू नेता रणवीर यादव का पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने आज बचाव करते हुए उसे क्लीन चिट दे दी।
शरद यादव ने यहां संवाददाताओं के सवालों के जवाब में खगड़िया में 27 सितंबर की सभा से पहले अफरा तफरी के दौरान रणवीर द्वारा पुलिसकर्मी से कार्बाइन छीनकर हथियार लहराने का बचाव किया। उन्होंने कहा, ‘मैं रणवीर और उनके परिवार के सदस्यों को बीते कई दशक से जानता हूं। मैंने रणवीर के चाचा सांसद रामशरण यादव के साथ बहुत करीब से काम किया है।
फरवरी 2005 में नीतीश कुमार को सरकार बनाने में रणवीर द्वारा मदद करने की बात कहकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संवाददाताओं के सवालों को टाल गए। मुख्यमंत्री ने भी सभा के दौरान खगड़िया विधायक पूनम देवी के पति रणवीर यादव की तारीफ की थी। बिहार पुलिस ने भी इस घटना के लिए रणवीर यादव को क्लीन चिट दे दिया है। खगड़िया पुलिस अधीक्षक मीठू प्रसाद ने कहा है कि यादव के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिली है। इसलिए प्राथमिकी दर्ज करने का सवाल ही नहीं उठता।

कोई टिप्पणी नहीं: