रविवार, 8 जुलाई 2012

लैला प्रकरण में मां की तीन शादी से ट्विस्ट


लैला प्रकरण में मां की तीन शादी से ट्विस्ट

(अतुल खरे)

मुंबई (साई)। अभिनेत्री लैला खान के केस में एक और ट्विस्ट आता दिख रहा है। खबर है कि लैला की मां सलीना के तीन पति हैं। जिसमें आसिफ उसका दूसरा व परवेज तीसरा पति है जबकि नादिर पटेल पहला शौहर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार लैला की मां सलीना ने सबसे पहले नादिर से ही निकाह किया था और नादिर से उसे चार बच्चे हुए। बाद में नादिर दक्षिण अफ्रीका चला गया और वहां से लौटने के बाद उन्होंने सलीना को तलाक दे दिया। सलीना ने इसके बाद मुंबई के मीरा रोड में रहने वाले आसिफ शेख से शादी की और बाद में उससे भी तलाक हो गया।
2010 में सलीना ने जम्मू के परवेज से तीसरी शादी की। उसकी परवेज से जान-पहचान आसिफ ने ही करवाई थी। उसी तरह लैला खान की भी दो शादी की बात सामने आई है एक सोनू उर्फ वफा जो कि पाकिस्तानी मूल का है और दूसरा बांग्लादेशी आतंकवादी मुनीर खान।
मुंबई पुलिस लैला और उसके परिवार वालों के लाथ को खोजने में जुट गई है। हत्या के इरादे को जानने के लिए पुलिस ने दिन रात एक कर दिए हैं।
क्राइम ब्रांच की टीम परवेज को अपनी कस्टडी में लेने जम्मू एंड कश्मीर गई है और वहीं आसिफ शेख से पिछले 24 घंटे से पूछताछ कर रही है। परवेज ने आसिफ के साथ ही लैला और उसके परिवार की हत्या की बात कबूली है।

कोई टिप्पणी नहीं: