मंगलवार, 9 अक्तूबर 2012

अनशन पर बैठा छात्र बेहोश


अनशन पर बैठा छात्र बेहोश

(ब्यूरो कार्यालय)

मुजफ्फरनगर (साई)। डीएवी डिग्री कालेज में आमरण अनषन पर बैठे एक छात्र की हालत बिगड़ गई। छात्र के अनषन स्थल पर बेहोष हो जाने से पुलिस प्रषासन में हड़कम्प मच गया। छात्र को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराने के साथ ही अनषन पर बैठे सभी विद्याथियों का परीक्षण कराया गया।
वहीं डीएवी कालेज में पूर्व मंत्री योगराज सिंह ने पहुंचकर विद्यार्थियों को अपना समर्थन दिया और प्रदेष सरकार पर आरोप लगाये। पूर्व मंत्री योगराज सिंह ने कहा कि विद्याथियों की समस्याओं को विवि प्रषासन के समक्ष रखा जायेगा। उन्होंने इस बात को लेकर प्रदेष सरकार की निंदा की कि एक तरफ सरकार विद्यार्थियों को लैपटोप बांटने की तैयारी कर रही है वहीं कालेजामें विद्यार्थियों को प्रवेष नहीं मिल रहा है।
समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि कालेजों में प्रवेष प्रक्रिया में धांधली बरती गयी है। सवेरे के समय यहां पर आमरण अनषन पर बैठे छात्र शालू की हालत बिगड गई तथा वह बेहोष हो गया। यह देखकर छात्रों में हलचल मच गयी। अनषनकारी छात्र के बेहोष होने पर उसे तत्काल ही जिला चिकित्सालय ले जाकर भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर सीओ सिटी संजीव वाजपेयी मौके पर पहुंचे और आमरण अनान पर बैठे विद्यार्थियों का सरकारी चिकित्सक से परीक्षण कराया। वहीं एसडी डिग्री कालेज के छात्र छात्राओं ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्षन किया। छात्रों ने एसडी डिग्री कालेज में विद्यार्थियों ने प्रवेष की मांग को लेकर प्रदर्षन करते हुए कक्षाओं में तालाबंदी की।

कोई टिप्पणी नहीं: