शनिवार, 10 नवंबर 2012

पीड़ित युवती का पिता आया बसपा विधायक के परिवार के समर्थन में


पीड़ित युवती का पिता आया बसपा विधायक के परिवार के समर्थन में

(ब्यूरो कार्यालय)

मुजफ्फरनगर। (साई)। बसपा विधायक के बेटे व उसके दो साथियों पर एक युवती द्वारा लगाये गये गैंग रेप के आरोप के मामले में आज उस समय नया मोड़ आ गया जब तथाकथित पीड़ित युवती के पिता बसेड़ा निवासी मौ। सलीम ने मीरापुर विधानसभा सीट से बसपा विधायक प्रतिनिधि के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर अपनी पुत्री व पत्नी के चाल चलन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उक्त मां-बेटी का चाल चलन ठीक नहीं है।
प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना मीरांपुर छपार थाना क्षेत्र के ग्राम बसेडा निवासी मौ। सलीम ने बताया कि उसकी बेटी का भोकरहेड़ी के एक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध है। एक बार उनको आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ने पर उसकी पुत्री ने खुद उस पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए छपार थाने में मामला दर्ज करा दिया था। मौ। सलीम का कहना था कि उसकी पुत्री पिछले लगभग बीस दिनों से घर से फरा है। सलीम ने बताया कि इस मामले में विधायक के पुत्र एवं उसके दोस्तों का कोई संबंध नहीं है। उक्त मामला पूरी तरह से फर्जी है। कुछ लोगों द्वारा पैसे के लेनदेन को लेकर उसकी पुत्री से विधायक पुत्र एवं उसके दो साथियों पर गैंगरेप का झूठा आरोप लगाया  गया है।
उल्लेखनीय है कि गत दिवस कचहरी परिसर में पहंुची एक युवती ने उस समय अपने बयान से सनसनी फैला दी थी जब एक बसपा विधयक के बेटे व भांजे सहित तीन लोगों पर उसने गैंगरैप का आरोप जड़ दिया था। उक्त युवती ने आरोप लगाया था कि उसकी मुलाकात बस में एक युवक से उस समय हुई थी जब वह अपनी मां के साथ नगर में आ रही थी। फोन में बैलेंस खत्म होने के कारण उसने उक्त युवक का फोन इस्तेमाल किया था। उसके बाद उक्त युवक ने युवती का फोन नम्बर व नाम पूछ लिया था। जिसके बाद उसने उक्त युवती से कईं बार सम्पर्क साधा था। युवती का आरोप था कि नौकरी दिलाने के बहाने कार मे अपने साथ बैठा कर ले गए युवकों ने पहले उसे कोई नशीला पदार्थ खिलाया तथा इसके बाद विधायक लिखी उक्त कार को एक सुनसान जगह ले जाकर बारी बारी से उसके साथ रेप किया था। आरोपी युवती के पिता सलीम द्वारा विधायक परिवार के पक्ष में बयान देने से इस मामले में नया मोड आ गया है।

कोई टिप्पणी नहीं: