गुरुवार, 23 अगस्त 2012

व्यापारियों के हितों की अनदेखी नहीं होगी -मुख्यमंत्री


व्यापारियों के हितों की अनदेखी नहीं होगी -मुख्यमंत्री

(राजेश शर्मा)

भोपाल (साई)। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश सरकार व्यापारियों के हितों की अनदेखी नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि सरकार व्यापारियों के साथ है और उनकी मांगों पर विचार के लिये केन्द्र सरकार से आग्रह किया है। श्री चौहान ने यह बात आज यहाँ मुख्यमंत्री निवास पर आये सीहोर जिले के व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल से चर्चा में कही।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा है कि प्रदेश सरकार किसी का भी रोजगार-धन्धा छिनने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार सभी वर्गों के हितों का संरक्षण कर रही है। उन्होंने बताया कि खुदरा व्यापार में विदेशी पूंजी को नहीं आने दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि खाद्य सुरक्षा मानक अधिनियम में संशोधन के लिये भी केन्द्र सरकार से उन्होंने अनुरोध किया है।
प्रतिनिधि मंडल द्वारा मुख्यमंत्री को केन्द्र सरकार द्वारा व्यापारियों के हितों के विरूद्ध किये जा रहे कार्यों की जानकारी दी। इस अवसर पर स्टेट वेयर हाउस कार्पाेरेशन के अध्यक्ष श्री राजेन्द्र सिंह राजपूत, मार्कफेड के अध्यक्ष श्री रमाकांत शर्मा और भाजपा भोपाल के जिला अध्यक्ष श्री आलोक शर्मा सहित सीहोर जिले के व्यापारी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: