गुरुवार, 23 अगस्त 2012

सचिन का अंतिम संस्कार करते युवराज


सचिन का अंतिम संस्कार करते युवराज

(महेश रावलानी)

नई दिल्ली (साई)। कांग्रेस की बैसाखी पर संसद की दहलीज में कदम रखने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को संसद की गरिमा का भी भान नहीं रहा। सचिन तेंडुलकर को अंतिम संस्कार करते और युवराज सिंह को कब्र खोदते देखकर आपको कैसा लगेगा? एक विज्ञापन में भारत के टॉप क्रिकेट स्टार्स ऐसा ही करते नजर आ रहे हैं।
सहारा क्यू शॉप के टीवी कमर्शल में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, महेन्द्र सिंह धोनी, वीरेंद्र सहवाग और विराट कोहली यह दिखाते नजर आ रहे हैं कि अगर आपने सहारा क्यू शॉप से खरीददारी नहीं की, तो आपको गंभीर नतीजे भुगतने होंगे। विवाद शुरू होने के बाद सचिन ने इस विज्ञापन पर एतराज किया। खबर है कि बीसीसीआई ने सहारा समूह से वह विज्ञापन वापस लेने को कहा है।
इस विज्ञापन में सचिन तेंडुलकर एक मटकी लेकर ब्रेकफस्ट कर रहे परिवार का चक्कर काट रहे हैं, मानो अंतिम संस्कार से पहले की रस्म निभा रहे हों। इसी तरह से युवराज सिंह भी एक बच्चे के सामने कब्र खोद रहे हैं। अपने स्टार्स का यह रूप कई फैन्स को पसंद नहीं आया है।
खासकर सचिन तेंडुलकर, जो कि सांसद भी हैं, उनका इस तरह के अशुभ सीन वाले विज्ञापन में काम करना लोगों को पसंद नहीं आ रहा। यहां तक कि बीसीसीआई को भी इस विज्ञापन को लेकर शिकायतें मिल रही हैं। सूत्रों के मुताबिक बीसीसीआई ने भी इस विज्ञापन को हटाने के लिए कहा है।

कोई टिप्पणी नहीं: