सोमवार, 20 अगस्त 2012

लोगों से काम पर लौटने की अपील की सीएम ने


लोगों से काम पर लौटने की अपील की सीएम ने

(पुरबालिका हजारिका)

गोवहाटी (साई)। असम के मुख्यमत्री तरूण गोगाई ने जिला परिषदें और पंचायतों के सदस्यों सहित सभी लोकसेवकों से आग्रह किया है कि वे लोगों को अपने काम की जगह पर लौटने के लिए राजी करें। उन्होंने हाल की अफवाहों के बाद राज्य में अपने घर लौटे लोगों से भी अपील की है वे विभिन्न राज्यों में अपने काम की जगहों पर लौट जाएं।
आंध्रप्रदेश और कर्नाटक की सरकारों ने भी पूर्वाेत्तर के लोगों को भरोसा दिलाया है कि लौटने पर उन्हें वापस काम पर रख लिया जाएगा। कर्नाटक के मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर ने कहा है कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सभी एहतियाती उपाय किए गए हैं।
उन्होंने कहा कि उन्होंने पूरी सुरक्षा प्रदान की है और साथ ही एहतियाती उपाय भी किए हैं। अफवाहों की वजह से लोग यहां से चले गए थे और जब वो गुवाहाटी पहुंचे तो वापस बैंगलौर आना चाहते हैं क्योंकि वो कर्नाटक को अपना ही राज्य मानते हैं।
पिछले २४ घंटों में कहीं से भी किसी अप्रिय घटना का समाचार नहीं मिला है। हैलिकॉप्टर के साथ विशेष कमांडो बल को निगरानी रखने के लिए तैनात किया गया है। संवेदनशील और अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में सुरक्षाबलों की १५ कम्पनियां तैनात की गयी हैं। राहत शिविरों में ईद-उल-फित्र का त्यौहार पारम्परिक श्रद्धा और उल्लास के साथ मनाने के भी विशेष प्रबंध किये गये हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: