बुधवार, 26 सितंबर 2012

नार्वे की टिकिट पर दिखेंगी हेमा


नार्वे की टिकिट पर दिखेंगी हेमा

(मणिका सोनल)

नई दिल्ली (साई)। गुजरे जमाने की ड्रीमगर्ल और भाजपा नेता हेमा मालिनी ने देश को गोरवांवित कर दिया है। अब नॉर्वे सरकार बॉलिवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी को अपने स्टैंप पर छापने की तैयारी में है। दरअसल, यह अनाउंसमेंट वहां आयोजित दसवें बॉलिवुड फेस्टिवल के दौरान किया गया। इंडियन सिनेमा के 100 साल पूरे होने का सेलिब्रेशन पिछले दिनों नॉर्वे में भी खूब धूमधाम से मनाया गया। इस खास मौके पर अपनी दोनों बेटियों ऐषा और अहाना के साथ हेमा नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में डांस परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंचीं।
इस खास मौके के उद्घाटन समारोह में भारत का प्रतिनिधित्व करने पहुंचीं हेमा ने अपनी बेटियों के साथ भरत नाट्यम और ओडिसी डांस का खूसूरत परफॉर्मेंस दिया। हेमा के इस बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद ही उन्हें स्टैंप से सम्मानित किया गया। हेमा ने कहा कि इस खबर से उनकी दोनों बेटियां काफी खुश हैं।
उन्होंने यह भी कहा, ‘हमें स्टैंप के बारे में अभी कुछ भी पता नहीं। हमारे परफॉर्मेंस के बाद हमें भी अनाउंसमेंट के रूप में ही यह खुशखबरी मिली है।इस सम्मान से बेहद खुश नज़र आ रहीं हेमा ने कहा, ‘अभी तो मेरी उम्र नहीं रही कि मैं अपनी फीलिंग्स को जाहिर करने के लिए जंप करूं! लेकिन, यह जानकर खुश हूं कि मैं उन कुछ भारतीयों में से हूं, जिन्हें विदेशों में इस तरह से सम्मानित किया गया है।श्

कोई टिप्पणी नहीं: