बुधवार, 26 सितंबर 2012

गौर पवार ने की निवेशकों से चर्चा


गौर पवार ने की निवेशकों से चर्चा

(जमीर खान)

नई दिल्ली (साई)। मध्यप्रदेश में निवेश आमंत्रित करने के उद्देश्य से यहां प्रदेश के नगरीय विकास मंत्री श्री बाबूलाल गौर और पर्यटन मंत्री श्री तुकोजी राव पवार ने संयुक्त रूप से होटल और नगर विकास उद्यमों के निवेशकों से चर्चा की और मध्यप्रदेश में उद्योग लगाने के लिए आमंत्रित किया। यह कार्यक्रम इंदौर में 28 से 30 अक्टूबर 2012 तक ग्लोबल इनवेस्टर्स मीट को सफल बनाने की कड़ी का ही एक हिस्सा है।
यहां आयोजित बैठक में फिलिप्स समूह द्वारा एक प्रिजेन्टेशन दिया गया जिसके माध्यम से कम्पनी द्वारा प्रदेश में निवेश की सम्भावनाओं को दर्शाया गया। प्रदेश में पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए ओबरॉय ग्रुप ऑफ होटल्स के श्री जयदीप डांग ने श्री गौर और श्री तुकोजीराव पवार से भोपाल में होटल बनाने की इच्छा व्यक्त की। इसी तरह लेमन ट्री होटल्स के राष्ट्रीय निदेशक श्री विक्रम जीत सिह ने इंदौर और भोपाल में होटल बनाने की इच्छा जाहिर की।
श्री पवार ने ओबरॉय होटल और लेमन ट्री होटल के नुमाइन्दों को भोपाल आने का निमंत्रण दिया और आश्वासन दिया कि सरकार होटल बनाने में उनकी हर सम्भव सहायता करेगी। नगरीय विकास मंत्री श्री बाबूलाल गौर ने क्रेडाई के प्रतिनिधियों से भी मध्यप्रदेश के नगरीय क्षेत्रों में विकास के लिये निवेश के सम्बन्ध में चर्चा की और उन्हें मध्यप्रदेश में आने का निमंत्रण दिया।

कोई टिप्पणी नहीं: