शनिवार, 24 दिसंबर 2011

युवक कांग्रेस फिर हुई शर्मसार !


युवक कांग्रेस फिर हुई शर्मसार !

मीनाक्षी मेडम द्वारा अवांछितों को पालने पोसने के अब आ रहे है दुष्परिणाम !



(आशीष सेठी)

नीमच (साई)। टीम राहुल की महत्वपूर्ण सदस्य सांसद मीनाक्षी नटराजन के संसदीय क्षेत्र में ही कांग्रेस के कारिंदे उन्हें और कांग्रेस पार्टी को शर्मसार किए हुए हैं। बताया जाता है कि मीनाक्षी नटराजन की सिफारिश पर जिला एवं युवक कांग्रेस में जिन पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई है वे ही पार्टी का नाम डुबाने का काम कर रहे हैं।
गौरतलब है कि सांसद मेडम मीनाक्षी नटराजन कांग्रेस की राष्ट्रीय स्तर की सचिव होकर युवक कांग्रेस की भी प्रभारी है। पर, देखने में आ रहा है कि नीमच जिले में सांसद की अनुशंसा पर बनाये गये कांग्रेस के पदाधिकारी कांग्रेस को ओर खुद सांसद को अपने कारनामों से लगातार आम जनता में शर्मसार कर रहे है!
प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले युवक कांग्रेस का एक जिला स्तर का पदाधिकारी नीमच में  देर रात को नशे पत्ते मंे दारू की बोटल हाथ में लेकर उधम मचाता पाया गया था और बाद में वो पुलिस के हाथों जमकर पिटा था। फिर एक ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष दारू के नशे में सड़क पर गिरा पाया गया और अपना चेहरा लहु लुहान कर बैठा।
ये मामले अभी सुर्खियों में ही थे कि कल जीरन में युवक कांग्रेस का अध्यक्ष रमेश राजोरा कांग्रेस को शर्मसार कर बैठे। बताया जाता है कि वे सांसद मीनाक्षी नटराजन का नाम लेकर जीरन के पुलिस वालों को चमका रहे थे। यह सब होने के बाद पुलिस ने सख्त कदम उठाते हुए उक्त नेता जी को पुलिस पिकप में थाने ले जाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं: