मंगलवार, 12 जून 2012

65 के लालू ने काटा 65 पोंड का केक


65 के लालू ने काटा 65 पोंड का केक

(अजीत झा)

पटना (साई)। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री लालू प्रसाद सोमवार को 65 वर्ष के हो गए। इस मौके पर लालू ने पटना में 65 पौंड का केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया। पटना में पूर्व मुख्यमंत्री आवास-10 सर्कुलर रोड पर लालू ने अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर आरजेडी के नेताओं सहित कई लोगों ने उन्हें बधाई दी।
लालू ने बिहार सरकार पर कई आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू कर दिया है, जो अब और तेज होगा। लालू ने दरभंगा जिले के संदिग्ध आतंकवादी कतील सिद्दीकी की पुणे के जेल में हुई संदिग्ध परिस्थिति में मौत मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो से कराने की वकालत करते हुए कहा कि बिहार में अन्य राज्यों की पुलिस आकर लोगों को गिरफ्तार कर चली जाती है और राज्य सरकार को पता भी नहीं चलता।
लालू के मुताबिक यह किसी भी सरकार के लिए शर्म की बात है। उन्होंने सरकार को नसीहत दी कि ऐसे बाहर से आए लोगों पर मुकदमा करना चाहिए। लालू ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिर उनका नेता कौन है? राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की ओर से गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री का दावेदार माना जा रहा है। ऐसे में मोदी ही ना नीतीश कुमार के नेता होंगे। गौरतलब है कि कतील सिद्दीकी को एटीएस ने दरभंगा से गिरफ्तार किया था, जिसकी पुणे की जेल में हत्या कर दी गई थी।

कोई टिप्पणी नहीं: