मंगलवार, 12 जून 2012

जाहिदा ने लगाया सीबीआई पर ध्रुव को बचाने का आरोप


जाहिदा ने लगाया सीबीआई पर ध्रुव को बचाने का आरोप

(राजेश राय)

इंदौर (साई)। भोपाल के बहुचर्चित शेहला मसूद हत्याकांड में आज इंदौर के जिला न्यायालय में विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट शुभ्रा सिंह के समक्ष इस हत्याकांड से जुड़े पाँचों आरोपियों को पेश किया गया ! जहाँ उन्हें अगली सुनवाई के लिए 15 जून का समय दिया गया है ! आज इस हत्याकांड के आरोपी साकिब भी मिडिया के सामने खुलकर बोलते नजर आये आज उन्होंने मीडिया से काफी देर तक चर्चा की वही जाहिदा ने भी ध्रुव नारायण सिंह को क्लीन चिट देने पर नाराजी जताई !
जाहिदा ने कहा कि मेरे ऊपर सीबीआई का प्रेशर है , जब मैंने कहा था कि सीबीआई ने सांठ गाँठ करली है तो सीबीआई ने मेरे घरवालों को धमकाते हुए मुझ पर प्रेशर बनाया ! जाहिदा का कहना है कि सीबीआई ने ध्रुवनारायण सिंह का पोलोग्रफिक टेस्ट क्यों नहीं करवाया ! मेरे धु्रवनारायण सिंह से सम्बन्ध है उन्हें क्लीन चिट मिली है तो मुझे भी क्लीन चिट मिलना चाहिए ! यदि मै आरोपी हूँ तो वो भी आरोपी है ! कोर्ट में पेश की गई चार्ज शीट को जाहिदा ने गलत बताते हुए कहा कि बीजेपी का मेरे घर वालों पर प्रेशर है असद जो हर समय मेरे साथ कोर्ट में आते थे लेकिन वो आज मुझसे बात तक नहीं करते !

कोई टिप्पणी नहीं: