शनिवार, 28 जुलाई 2012

नहीं मानी तो दे दिया युवती को धक्का


नहीं मानी तो दे दिया युवती को धक्का

(एस.महेंद्र)

मैसूर (साई)। कर्नाटक में एक युवति ने जब एक युवति ने 300 रूपए लेकर युवकों से अंतरंग संबंध बनाने से इनकार किया तो उन्होंने उसे धक्का दे दिया। यशवंतपुर-मैसूर एकसप्रेस में गत मंगलवार को इस घटना को अंजाम दिया। गंभीर रूप से घायल हुई पीडित लडकी ने को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
लड़की ने बयान में कहा कि उन युवकों ने मेरे साथ छेड़छाड़ की, मुझे खींचा और अंतरंग संबंध बनाने के लिए 300 रूपए देने की बात की। मैंने उनकी इस हरकत का विरोध किया और उनसे बचने के लिए उसी डिव्बे में एक महिला के बगल में बैठ गई। इसके बाद भी जब उन्होंने मेरा पीछा नहीं छोड़ा तब मैं ट्रेन के दरवाजे के पास खड़ी हो गई ताकि वहां बैठे बाकी लोगों की नजर में रहूं। लेकिन उन्होंने मुझे ट्रेन से धक्का दे दिया।
गौरतलब है कि बेंगलूर के एक कपड़ा कारखाने में काम करनेवाली आशा के माता पिता की हाल ही में मौत हुई थी। वह बेंगलूरू से मैसूर अपनी नानी से मिलने जा रही थी। इसी दौरान ट्रेन में चार बदमाश उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने मांडया जिले के मद्दूर स्टेशन के पास ही शिम्सा पुल पर लड़की को धकका दे दिया और दूसरे डिव्बे में बैठ गए।
इसके बाद घटनास्थल पर मौजूद एक व्यक्ति ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। आशा को सिर और रीढ की हड्डी तथा पैर में चोट आई है। पुलिस ने इस संबंध में अकबर, इमरान, रफीक और जुबन को गिरफ्तार किया है। चारों बदमाशों को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं: