सोमवार, 23 अप्रैल 2012

महिला का अश्लील क्लिपिंग बनाने का आरोप


महिला का अश्लील क्लिपिंग बनाने का आरोप
(शैलेन्द्र)
जयपुर (साई)। जयपुर.महिला सहायक कर्मचारी से अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए उसके कथित परिजनों ने एक जेईएन को प्रताप नगर में एक सप्ताह पहले बंधक बना लिया। उनसे मारपीट की। बाद में उनकी आपत्तिजनक क्लिपिंग बनाकर ब्लैकमेल किया और 90 हजार रुपए ले लिए।
रविवार शाम को महिला के कथित परिजन जब 50 हजार रुपए लेने के लिए मानसरोवर में आए तो पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों का कहना है कि जेईएन ने उनकी बहन से अभद्रता की है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित नवीन वशिष्ठ दूदू में नरेगा वाटर शेड डवलपमेंट में जेईएन हैं।
नवीन वशिष्ठ ने प्रताप नगर थाने में रविवार को एफआईआर दर्ज करवाई कि उसके कार्यालय में तैनात एक महिला कर्मचारी के भाई हेमन्त चौधरी, अजय कछवा व मुकेश कुमार ने उन्हें 18 अप्रेल को फोन कर फ्लैट में बुलाकर बंधक बना लिया। इसके बाद तीनों ने मारपीट कर उन्हें निर्वस्त्र कर दिया और क्लिपिंग बना ली। तीनों ने बहन से अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया और 4.50 लाख रुपए में समझौता किया। तीनों ने वशिष्ठ को 90 हजार रुपए लेकर छोड़ दिया।
बाद में आरोपी उन्हें लगातार फोन कर बाकी के रुपए नहीं देने पर आपत्तिजनक क्लिपिंग उजागर करने की धमकी देते रहे है। इस पर पुलिस ने रविवार को जेईएन से आरोपियों को फोन करवाया और पचास हजार रुपए लेने बुलाया। आरोपी पैसे लेने पहुंचे तो पुलिस ने हेमन्त को दबोच लिया लेकिन दो अन्य आरोपी फरार हो गए। बाद में पुलिस ने अजय व मुकेश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार युवकों का आरोप है कि जेईएन ने उनकी बहन के साथ ज्यादती की है। पुलिस का कहना है कि युवती अभी सामने नहीं आई है। युवती के सामने आने के बाद ही मामले का पता चल पाएगा। पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार आरोपियों में कोई भी युवती का सगा भाई नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं: