रविवार, 12 फ़रवरी 2012

सरकार धर्म आधारित मुस्लिम आरक्षण वापस ले - तोगडिय़ा


सरकार धर्म आधारित मुस्लिम आरक्षण वापस ले - तोगडिय़ा

(मनोज मर्दन त्रिवेदी)

सिवनी (साई)। केंद्र सरकार द्वारा ओबीसी के 27 प्रतिशत आरक्षण में से 4.5 प्रतिशत आरक्षण मुस्लिम को देने की घोषणा हिन्दू समाज के हितो पर कुठाराघात और मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति है इसके विरोध में पूरे भारत में आन्दोलन किया जायेगा और किसी भी ऐसी शक्ति को सिर नही उठाने दिया जायेगा जो हमारी भूमि में ही हमारे हितों के विपरीत हो.रंगनाथ मिश्र एवं सच्चर कमेटी को तत्काल रद्द करने का वातावरण बनाना आज की प्राथमिक आवश्यकता हो गयी है अन्यथा आज पिछडी जाति के हितों पर केन्द्र सरकार द्वारा डाका डाला गया है इसके पश्चात अन्य हिन्दू जातियों के आरक्षण पर भी डाका डालने की कोशिशे की जायेगी इन्हें मुंहतोड जबाव देने की आवश्यकता है इस प्रकार के उद्गगार विश्व हिन्दू परिषद के अन्तराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डा.प्रवीण तोगडिया ने बडे मिशन स्कूल मैदान में विश्व हिन्दू परिषद के द्वारा आयोजित विशाल धर्मसभा को सम्बोधित करते हुये व्यक्त किये.   
डा. प्रवीण तोगडिया ने धर्म के आधार पर मुस्लिम आरक्षण को भारत के संविधान की हत्या एवं बहुसंख्यक हिंदुओं के लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन निरूपित किया है। उन्होंने आव्हान किया है कि देश के सभी हिंदुओं को जाति, विरादरी, भाषा, प्रांत से ऊपर उठकर इस षडयंत्र के विरूद्ध एक होकर लोकतांत्रिक संघर्ष के लिए तैयार रहना चाहिए, उन्होंने कहा कि विश्व हिन्दू परिषद अपनी ७ सूत्रीय मांगों को लेकर पूरे देश में लोकतांत्रिक एवं शांतिपूर्ण आंदोलन करेगा ।
उन्होने कहा है कि केन्द्र सरकार ने मुस्लिम वोट बैंक के कारण घुटने टेक दिये हैं। देश में 27 प्रतिशत ओबीसी के आरक्षण से 4.5 प्रतिशत मुसलमानों को आरक्षण देकर सरकार ने गरीब और जिनको जरूरत थी,उनसे ओबीसी की शिक्षा, नौकरी, बैंक लोन और अन्य सुविधा छीन ली है। यह बात यहां नहीं रूकेगी, अब अनुसूचित जाति के आरक्षण में से भी मुसलमान ईसाईयों को आरक्षण दिया जाएगा। अनुसूचित जनजाति का आरक्षण तो ईसाई को मिल ही रहा है, मुस्लिम वोट के लिए भारत के संविधान में संशोधन करके मजहब के आधार पर आरक्षण से अन्य जातियों केहिंदुओं की शिक्षा और रोजगार छीन लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पांच सौ वर्ष पहले ही हम इन्ही इसाई और मुस्लिमों के हाथों लूटे और पिटे है . हमारा ज्ञान,हमारा धन हमारे मंदिर तोडे गये और मुस्लिमों को आरक्षण देने की कटू आलोचना करते हुऐ श्री तोगडिया ने कहा कि जिन लोगों ने पांच सौ साल तक इस देश में राज्य किया और इसे लूटा आज वे गरीब कैसे हो गये,यदि यदि मुस्लिम गरीब है तो ईद में ५० हजार का बकरा व १० हजार का मुर्गा क्यों काटते है देश में इसकी कीमत करोडो में पंहुचती है .   
उन्होंने मांग की है कि ओबीसी, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और नोमेडिक ट्राइव में से कहीं पर भी मुसलमान ईसाईयों को आरक्षण दिया गया उसे तत्काल वापस लिया जाए। उन्होंने चेतावनी दी है कि संविधान में संशोधन करके मजहब के आधार पर मुस्लिम आरक्षण देकर दूसरी जातियों के अधिकार छीनने का यूपीए सरकार दुरूसाहस न करे, जो कुछ और कथित मुस्लिम जातियां ओबीसी सूची में सम्मिलित होकर आरक्षण का लाभ ले रही हैं, उनको भी तत्काल ओबीसी सूची से हटाया जाए। प्रधानमंत्री, कानून मंत्री, कुछ राज्य सरकार एवं मुसलमानों के अपर्याप्त आकड़ों के आधार पर मुसलमान और ईसाई गरीब हैं इसलिए उनको विशेष सुविधा आरक्षण देने का सुझाव देने वाले जस्टिस राजेंद्र सच्चर कमेटी एवं जस्टिस रंगनाथ मिश्र कमीशन की रिपोर्ट को अस्वीकार किया जाए।
तोगडिय़ा ने कहा है कि विश्व हिंदू परिषद किसी भी कीमत पर अनुसूचित जाति का आरक्षण, ईसाई को नहीं देने देगी। विश्व हिंदू परिषद ७ सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन की घोषणा करती है और जब तक यह असंवैधानिक एवं हिंदू समाज और लोकतंत्र का हनन करने वाला निर्णय सरकार वापस लेकर जनता से माफी नहीं मांगती, तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने चेतावनी दी कि भारत के संविधान के विरूद्ध मजहब के आधार पर आरक्षण की मांग करने वाले या लेने वाले मुसलमान और ईसाई और उनको समर्थन देने वाले राजनैतिक दलों को आने वाले चुनाव में लोकतांत्रिक प्रतिकार के लिए तैयार रहना होगा, जो राजनैतिक दल असंवैधानिक कार्य कर रहे हैं, उन पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करके दंड दिया जाए। उन्होंने अंत में कहा कि अब हिन्दुओं के हितों के रक्षण का भर गुजरात के महात्मा गांधी पर नही गुजरात के प्रवीण तोगडिया पर है जो उनके हितों के रक्षण करने की सामर्थ रखता है.
0 बंदर व मदारी
डा.तोगडिया ने कहा कि कुछ नेता बंदर व मदारी का खेल खेल रहे है मदारी जैसा बंदर को कहता है बंदर वैसा ही करता है वोट बैंक की राजनीति के चलते मुस्लिमों कोधर्म के आधार पर आरक्षण देने के खेल को बर्दाश्त नही किया जायेगा इस खेल को खत्म करने के लिये विश्व  हिन्दू परिषद पूरे देश में आन्दोलन चलायेगा.  
0 मुस्लिम गरीब नही है
विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि मुस्लिम कही से गरीब नही है देश में अनेको अलीशान मस्जिद बन रही है इनके लिये पैसा कहा से आ रहा है.हिन्दुओं के द्वारा दिये जा रहे करों से मुस्लिमों को लाभ दिया जा रहा है जिसके चलते हिन्दू गरीब हो रहा है और मुस्लिमों की स्थिती में सुधार आ रहा है.
0 जिन्ना का जिन्न मौजूद है
अपने उद्बोधन में डा.प्रवीण तोगडिया ने कहा कि जिन्ना का जिन्न सलमान खुर्शीद के शरीर में आ गया है जिन्ना ने पहले पाकिस्तान बना लिया अब उसका जिन्न सलमान खुर्शीद के रूप में मुस्लिमों को धर्म के आधार पर आरक्षण की बात कर रहा है जिसे हम बर्दाश्त नही करेगें जिन्ना तो दफन हो गये है अब उसके जिन्न को भी हमारे द्वारा दफन कर दिया जायेगा .
- २ लाख ५१ हजार की भेट
 इस मौके पर विश्व हिन्दू परिषद शाखा सिवनी ईकाई द्वारा २ लाख की राशि तथा बालाघाट शाखा द्वारा ५१ हजार की राशि गौशाला संचालन एवं अन्य जनहितैषी कार्याे के लिये भेट की गयी

कोई टिप्पणी नहीं: