रविवार, 15 अप्रैल 2012

गौतम की लोकप्रियता से बौखलाई भाजपा


गौतम की लोकप्रियता से बौखलाई भाजपा
(ब्यूरो)
पिपलिया मण्डी (साई)। जिला कांग्रेस धार के अध्यक्ष श्री बालमुकुंदसिंह गौतम की बढती लोकप्रियता से घबरा कर भाजपा की प्रदेष सरकार उनके परिवार के सदस्यों पर झूंठे मुकदमे डालकर गौतम परिवार की साख को खराब करने एवं निर्दोष व्यक्ति को दोषी सिध्द करने में लगी हुई है, जिसका प्रदेश के कांग्रेसजनों में पूरजोर विरोध है।
उक्त आशय की जानकारी देते हुए पूर्व भाराछासं. जिलाध्यक्ष जाहिर पठान एवं पूर्व ब्लॉक युवा कांग्रेस अध्यक्ष दिलीप गुप्ता बाटू ने कहा कि गत् विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की धार विधानसभाा सीट से श्री बालमुकुंदसिंह गौतम की जीत होने के बावजूद भी सर्टिफिकेट नही दिया गया और अब फैंसले की घड़ी नजदीक आते देख भाजपा के नेता विक्रम वर्मा बौखलाने लगे है और इसी बौखलाट से प्रदेश की भाजपा शासन पर दबाव बनाकर धार जिले के समाजसेवी बालमुकुंदसिंह गौतम के भाईयों पर झूंठी कायमी आये दिन करवाई जा रही है।
नेताद्वय ने कहा कि भाजपा के चार-चार दिग्गज मंत्रियों के माण्डवगढ नगर पंचायत में उपस्थित रहने के बाद हार को भाजपा पचा नही पाई और उसी समय परिणाम के चंद घंटों बाद शराब के मामले में समाजसेवी राकेशसिंह गौतम को आरोपी बना दिया गया है । उसके साथ ही धार में भी गौतम परिवार से जुड़े कई कांग्रेसजनों का जबरन केस बनाये जा रहे है।
श्री पठान एवं गुप्ता ने बताया कि भाजपा नेता विक्रम वर्मा हारी हुई धार विधानसभा सीट खोना नही चाहते है और सत्ता के नशे में फैंसले के चंद दिन पहले शांत माहौल को बिगाड़ने का भरसक प्रयास कर रहे है और उसी की परिणीति झाबुआ जिले के कल्याणपुरा थाने में पुनः राकेशसिंह गौतम पर शराब तस्करी एवं रासुका का झूंठा प्रकरण दर्ज करवाने में कामयाब हो गये है, जबकि पुलिस द्वारा ये बताया जा रहा है कि राकेश सिंह गौतम रिजेन्ट बीयर फैक्ट्री मक्सी के डायरेक्टर है जबकि राकेशसिंह नवम्बर 2011 से वहां से इस्तीफा दे चुके है । उसके बावजूद उनको मालिक बताकर फर्जी कायमी भाजपा नेताओं के दबाव में पुलिस प्रषासन द्वारा की गई है ।
कांग्रेस नेताओं ने इस संबंध में महामहिम राज्यपाल से पत्र लिखकर मांग की है कि भाजपा के नेताओं द्वारा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं परे झूंठे मुकदमे आये दिन लादे जा रहे है उसी का परिणाम है कि धार जिले में समाजसेवी एवं कांग्रेस के नेता श्री बालमुकुंदसिंह गौतम को लोकप्रियता से बौखलाकर जनता के बीच उनका सामना नही कर पा रही भाजपा उनके भाई एवं साथियों पर फर्जी कायमी करवाकर दबाने का प्रयास कर रही है। ऐसा मध्यप्रदश्ष के कांग्रेस जन बर्दाश्त नही करेंगे।
इसी प्रकार पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता, ब्लॉक कांग्रेस महामंत्री कमल परसिंधिया, किसान कांग्रेस प्रदेष सचिव रमेष षर्मा, किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्रीपालसिंह राठौड़, प्रदेष कांग्रेस पिछड़ा वर्ग सचिव संतोश चौधरी, युवा कांग्रेस नगर अध्यक्ष संदीपसिंह राठौड़, जिला पंचायत पूर्व सदस्य अषोक खिंची, जिला किसान कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेन्द्र पंवार, व्यापारी प्रतिनिधि दिलीप गुप्ता, राजीव विकास केन्द्र जिलाध्यक्ष जयेष सालवी, पूर्व मण्डी डायरेक्टर महेन्द्र गेहलोत, अभय सालवी, सरफराज मेव, ओमप्रकाष नाई सहित कई कांग्रेसजनों ने भी गौतम परिवार के सदस्यों को भाजपा सरकार द्वारा झूंठा फंसाये जाने की कड़े षब्दों में निंदा की है ।

कोई टिप्पणी नहीं: